IPL: मुंबई इंडियंस के लिए खुशखबरी, टीम में हुई इस घातक गेंदबाज की वापसी

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 07 Feb 2018 11:29 PM IST
lasith malinga become bowling mentor for mumbai indians in ipl
मुंबई इंडियंस - फोटो : File
इंडियन प्रीमियर लीग के शुरु होने से पहले मुंबई इंडियंस के लिए बहुत बड़ी राहत की बात यह है कि उनके सबसे घातक गेंदबाजों में से एक श्रीलंका के लसिथ मलिंग टीम में वापसी कर चुके हैं। हालांकि इस बार वह मैदान पर नहीं बल्कि बाहर रहकर मुंबई इंडियंस की जीत में अपनी भूमिका निभाएंगे। दरअसल टीम ने उन्हें बॉलिंग मेंटर नियुक्त किया है। 
गौरतलब है कि मलिंग बीते 10 सीजन तक मुंबई के लिए अहम भूमिका निभा चुके हैं और दो बार अपनी टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभा चुके हैं। मलिंगा को इस टीम में श्रीलंका के ही महान बल्लेबाज महिला जयवर्धने हेड कोच और टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर रोबिन सिंह बल्लेबाजी कोच और जेम्स पेमेंट फील्डिंग कोच के रूप में सहयोग करते हुए दिखाई देंगे। 

मुंबई द्वारा मलिंगा को बॉलिंग कोच नियुक्त किए जाने के बाद उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए बेहतरीन मौका है। बीते 10 साल में घर के बाद मेरा दूसरा घर मुंबई ही रहा है। एक खिलाड़ी के रूप में मैंने मुंबई के लिए खेलकर क्रिकेट का लुफ्त उठाया और अब मेंटर के रूप में मिली नई जिम्मेदारी को निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। 

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में मलिंगा ने कहा कि अगर टीम में आप खिलाड़ी के तौर पर नहीं खेल सकते हैं तो मेंटर या फिर कोच के तौर पर भी आप अपनी भूमिका निभा सकते हैं। 

मलिंगा ने कहा था कि यह मेरे लिए आगे बढ़ने का समय है। मुझे पता है कि मुझमें अभी काफी क्रिकेट बाकी है और अगर मैं बतौर खिलाड़ी योगदान नहीं दे सकता, तो विश्व कप से पहले मैं टीम को मेंटोर करने के लिए तैयार हूं।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get cricket news in Hindi live update of Sports News, live cricket score and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from Sports and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Cricket News

क्रिकेट इतिहास में पहली बार पिता ने अपने ही पुत्र को करवा दिया रन आउट

क्रिकेट के मैदान पर अब तक आपने दो भाइयों को एक साथ खेलते हुए देखा होगा लेकिन कभी पिता और पुत्र को एक साथ खेलते नहीं देखा होगा।

23 फरवरी 2018

Related Videos

खुल गए IPL 2018 के कार्यक्रम से जुड़े सारे राज, देखें वीडियो

6 अप्रैल 2018 से आईपीएल के 11वें सीजन का आगाज होगा। सीजन का फाइनल भी मुंबई में ही खेला जाएगा।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen