लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Kohli Ganguly Controversy BCCI Pressident Sourav Ganguly said BCCI will deal with it appropriately

Kohli-Ganguly Controversy: विराट के बयान पर बोले गांगुली- मैं टिप्पणी नहीं करूंगा, बोर्ड इस मामले से ठीक तरीके से निपटेगा

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: शक्तिराज सिंह Updated Thu, 16 Dec 2021 04:08 PM IST
सार

विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद सौरव गांगुली ने कहा है कि वो अब इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। बोर्ड इस मामले से सही तरीके से निपटेगा। विराट ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में गांगुली की बातों को गलत करार दिया था।

सौरव गांगुली
सौरव गांगुली - फोटो : ANI
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाने के बाद भारतीय क्रिकेट में लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब सौरव गांगुली ने कहा है कि वो इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं करेंगे और बीसीसीआई इससे सही तरीके से निपटेगा। इससे पहले विराट ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में गांगुली का बातों को गलत करार देते हुए कहा था कि उन्हें बीसीसीआई के अधिकारियों ने उन्हें 90 मिनट पहले बताया था कि अब रोहित उनकी जगह वनडे टीम के कप्तान होंगे। वहीं गांगुली ने इससे पहले एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा था कि कोहली से वनडे की कप्तानी लेने से पहले उनसे बात की गई थी और उनकी सहमति के बाद ही यह फैसला हुआ था। 


विराट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उन्हें सिलेक्टर्स ने टेस्ट सीरीज के लिए स्क्वॉड चुनने से डेढ़ घंटे पहले बताया कि उन्हें वनडे की कप्तानी से हटाया जा रहा है। इससे पहले बीसीसीआई ने उनसे कोई बातचीत नहीं की थी। वहीं, गांगुली ने कहा था कि उन्होंने खुद चेतन शर्मा के साथ मिलकर कोहली से बातचीत की थी।


सौरव गांगुली का बयान
गांगुली ने कहा था कि बीसीसीआई ने विराट से कहा था कि वह टी-20 की कप्तानी नहीं छोड़ें, लेकिन विराट नहीं माने और इस्तीफा दे दिया। वहीं, चयनकर्ताओं को सीमित ओवर क्रिकेट में दो अलग-अलग कप्तान रखने का फैसला सही नहीं लगा। इसके बाद उन्होंने चेतन शर्मा के साथ मिलकर विराट से बात की और उन्हें पूरा विजन समझाया। इसके बाद ही रोहित को वनडे का कप्तान बनाया गया। 

कोहली का जवाब
जब मैंने टी-20 की कप्तानी छोड़ी थी, मैं सबसे पहले बीसीसीआई के पास गया था। उन्हें अपने फैसले को लेकर जानकारी दी थी। मैंने अपने विचार और परेशानियां रखी थीं। बोर्ड ने इसे स्वीकार किया और मेरी परेशानियों को समझा। उन्होंने मुझसे एक बार भी अपने फैसले को पुनर्विचार करने के लिए नहीं कहा। 

गांगुली की आखिरी प्रतिक्रिया
विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद जमकर बवाल मचा और गांगुली से इस मामले में जवाब मांगा गया। देश-विदेश के कई खिलाड़ियों ने इस पर अपनी राय दी। इसके बाद गांगुली ने एक मीडिया हाउस से कहा "मैं इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। बीसीसीआई इस मामले से सही तरीके से निपटेगा।"

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00