लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   IPL Auction Champion Gujarat Titans coach Ashish Nehra told the plan of auction Team will bid for fast bowlers

IPL Auction: चैंपियन गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने बताया नीलामी का प्लान, इन खिलाड़ियों पर लगाएंगे दांव

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: रोहित राज Updated Fri, 09 Dec 2022 10:22 PM IST
सार

नेहरा की कोचिंग और हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस की टीम ने अपने पहले ही सीजन में खिताब जीत लिया। उसने फाइनल में 2008 की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स को हराया था।

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और मुख्य कोच आशीष नेहरा
गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और मुख्य कोच आशीष नेहरा - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

आईपीएल के अगले सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि में होनी है। पिछली बार की तरह इस बार बड़ी नीलामी नहीं होगी। 10 फ्रेंचाइजियों के पास कुल 87 जगह ही बाकी हैं। सभी टीमें नीलामी के लिए अपनी योजनाओं को अंतिम रूप देने में लगी हैं। इसी बीच, गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहार ने कहा है कि वह नीलामी में तेज गेंदबाजों के लिए बोली लगाएंगे।


नेहरा ने कहा कि टीम को तेज गेंदबाज की जरूरत है। उन्होंने कहा, ''अगर आप जीत भी जाते हैं, तब भी आप जरूरत के हिसाब से कुछ बदलाव करते हैं। हमें एक तेज गेंदबाज की जरूरत पड़ सकती है। सभी टीमें छोटी नीलामी में अपनी जरूरत के मुताबिक बदलाव करती हैं। हम किसी से अलग नहीं हैं। हमारी बहुत अधिक आवश्यकताएं नहीं हैं क्योंकि हमने कई खिलाड़ियों को रिलीज नहीं किया है।''


घरेलू खिलाड़ियों के लिए बचे हैं दो या तीन स्थान
गुजरात के कोच ने आगे कहा, ''टीम में घरेलू खिलाड़ियों के लिए दो या तीन स्थान बचे हुए हैं। ऐसा नहीं है कि आप हमेशा उस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल कर लेते हैं, जिसे आप चाहते हैं। नौ और भी टीमें हैं।'' नेहरा की कोचिंग और हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस की टीम ने अपने पहले ही सीजन में खिताब जीत लिया। उसने फाइनल में 2008 की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स को हराया था।

नेहरा ने कहा, "हर साल आप एक टीम के रूप में जीतना चाहते हैं। यहां कोई भी भाग लेने के लिए नहीं बल्कि जीतने के लिए उतरते हैं। कोई एक ही विजेता होता है। जीत और हार के बीच का अंतर बहुत कम होता है।" गुजरात टाइटंस ने अगले सत्र से पहले अफगानिस्तान के रहमानुल्लाह गुरबाज और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को रिलीज कर दिया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00