DC vs KKR Fantasy-11: अय्यर-त्रिपाठी जैसे पांच बल्लेबाज दिला सकते हैं अच्छे अंक, गेंदबाजी में नॉर्टजे से उम्मीद

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, शारजाह Published by: स्वप्निल शशांक Updated Tue, 28 Sep 2021 07:54 AM IST

सार

NOTE: सुझाव हालिया रिकॉर्ड और संभावनाओं के आधार पर दिए गए हैं। मैच में ये आकलन सही भी हो सकते हैं और गलत भी। टीम चुनते वक्त फैंटेसी लीग से जुड़े जोखिमों का ध्यान जरूर रखें।
आईपीएल 2021 में कोलकाता vs दिल्ली
आईपीएल 2021 में कोलकाता vs दिल्ली - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

आईपीएल 2021 के 41वें मुकाबले में अबू धाबी में दिल्ली कैपिटल्स का सामना कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा। दोनों टीमों में एक से बढ़कर एक बड़े शॉट लगाने वाले बल्लेबाज हैं। ऐसे में चलिए जानने की कोशिश करते हैं कि इस मैच में फैंटेसी-11 के लिए कौन-कौन से खिलाड़ी सही चयन साबित हो सकते हैं।
विज्ञापन



 






 

विकेटकीपर
दोनों टीमों के पास शानदार विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। दिनेश कार्तिक ने पिछले मैच में चेन्नई के खिलाफ 10 गेंदों पर 26 रन की तूफानी पारी खेली थी। वहीं, ऋषभ पंत भी शानदार फॉर्म में हैं। हालांकि, मैच की अहमियत और दबाव को देखते हुए पंत का चुनाव अच्छे अंक दिला सकता है।

 

बल्लेबाज
पांच बल्लेबाजों को प्लेइंग-11 में रखा जा सकता है। कोलकाता के राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर शानदार फॉर्म में हैं। इन तीनों को फैंटेसी-11 में शामिल किया जा सकता है। साथ ही ये सभी ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करते हैं। वेंकटेश और नीतीश में से किसी एक को चुना जा सकता है। इसके अलावा दिल्ली के शिखर धवन और श्रेयस को चुनना फायदेमंद हो सकता है।

 

ऑलराउंडर्स
दोनों टीमों के एक-एक ऑलराउंडर को रखा जा सकता है। दिल्ली की टीम से ललित यादव या अक्षर पटेल में से किसी एक को रख सकते हैं। वहीं, कोलकाता से सुनील नरेन और आंद्रे रसेल में से किसी एक को रखा जा सकता है। रसेल चोटिल हैं। ऐसे में कप्तान मॉर्गन शाकिब अल हसन को मौका दे सकते हैं। शाकिब को भी फैंटेसी-11 टीम में चुना जा सकता है।

 

गेंदबाज
गेंदबाजों में कोलकाता के लॉकी फर्ग्यूसन और वरुण चक्रवर्ती में से किसी एक को रख सकते हैं। इसके अलावा दिल्ली के कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे को फैंटेसी-11 में खिलाया जा सकता है।

 

कप्तान
दोनों टीमों के टॉप बल्लेबाजों और किसी स्पिनर को कप्तान और उपकप्तान बनाना सही फैसला साबित हो सकता है। श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, राहुल त्रिपाठी और शुभमन गिल में से किन्हीं दो को कप्तान और उपकप्तान बनाया जा सकता है।

फैंटेसी-11 के लिए टीम-
विकेटकीपर: ऋषभ पंत
बल्लेबाज: राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर/नीतीश राणा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर
ऑलराउंडर: ललित यादव/अक्षर पटेल, आंद्र रसेल/सुनील नरेन
गेंदबाज: लॉकी फर्ग्यूसन/वरुण चक्रवर्ती, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00