Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   IPL 2021 RCB vs KKR dan christian and his wife abused rcb-fans after ipl 2021 eliminator match Glenn Maxwell gave a retort

शर्मनाक: RCB की हार के बाद फैंस ने डैन क्रिश्चियन और उनकी प्रेग्नेंट पत्नी को कहे अपशब्द, मैक्सवेल ने दिया मुंहतोड़ जवाब

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, शारजाह Published by: ओम. प्रकाश Updated Tue, 12 Oct 2021 12:30 PM IST
सार

आरसीबी को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए एनिमिनेटर मैच में हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद विराट की टीम आईपीएल 2021 से बाहर हो गई। इस हार के चलते आरसीबी के फैंस काफी नाराज हुए और उन्होंने टीम के खिलाड़ी डैन क्रिश्चियन और उनकी पत्नी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया। 

ग्लेन मैक्सवेल
ग्लेन मैक्सवेल - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए एलिमिनेटर मैच में हार का सामना करना पड़ा। इस हार के चलते विराट कोहली का कप्तान के तौर पर आरसीबी के लिए ट्रॉफी जीतने का सपना अधूरा रह गया। सोमवार को केकेआर के खिलाफ विराट कोहली ने आईपीएल में कप्तान के रूप में आखिरी मैच खेला। इस मैच में आरसीबी को चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद आरसीबी के फैंस ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया। नाराज फैंस ने इस दौरान आरसीबी के खिलाड़ी डैन क्रिश्चियन और और उनकी गर्भवती पत्नी को भी नहीं बख्शा। अब क्रिश्चियन के हमवतन और आरसीबी टीम के साथी ग्लेन मैक्सवेल ने फैंस के इस बर्ताव के लिए जमकर खरी-खोटी सुनाई। 


 

मैक्सवेल ने दिया मुंहतोड़ जवाब

मैक्सवेल ने ट्वीट कर लिखा, आरसीबी के लिेए यह सत्र बेहद शानदार रहा, दुर्भाग्य से हम फाइनल में पहुंचने से दूर रह गए, इसका मतलब यह कतई नहीं है कि आईपीएल हमारे लिए खराब रहा, लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर लोग टीम को लेकर कचरा फैला रहे हैं जो काफी निंदनीय है, हम भी इनसान की तरह हैं जो अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं, आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के बजया बेहतर इनसान बनें। मैंक्वेल ने आगे लिखा, आरसीबी के सच्चे फैंस को उनके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया, दुर्भाग्यवश कुछ लोग ऐसे हैं जो सोशल मीडिया को भी डरावनी जगह बनाना चाहते हैं, यह स्वीकार करने योग्य नहीं कृपया उनके जैसा न बनें। 

डैन क्रिश्चियन ने की अपील

केकेआर से मिली हार के बाद नाराज फैंस ने डैन क्रिश्चियन के अलावा उनकी पत्नी जॉर्जिया डुन के सोशल मीडिया अकाउंट परर जाकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को खुद दखल देनी पड़ी। क्रिश्चियन ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस को ऐसा नहीं करने की अपील की। डैन ने लिखा, मेरी पत्नी की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट्स देखिए आज रात मेरे लिए मैच अच्छा नहीं रहा, लेकिन यह तो खेल है, कृपया इन चीजों को उससे अलग रखिए। 

मैच में ऐसा रहा डैन क्रिश्चियन का प्रदर्शन

आरसीबी और केकेआर के बीच खेले गए एलिमिनेटर मैच में डैन क्रिश्चियन का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। उन्हों बैटिंग करते हुए सिर्फ नौ रन बनाए। इसके अलावा गेंदबाजी के दौरान वह काफी महंगे साबित हुए। इस दौरान उनके एक ओवर में 22 रन बने। सुनील नरेन ने इस ओवर में तीन छक्के लगाए थे। कम स्कोर वाले मैच में यह ओवर काफी महंगा रहा। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00