लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   IND vs NZ: Arshdeep said before the third ODI against New Zealand – Umran's fast pace gives me advantage

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले बोले अर्शदीप- उमरान की तेज गति से मिलता है मुझे फायदा

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, क्राइस्टचर्च। Published by: स्वप्निल शशांक Updated Tue, 29 Nov 2022 10:28 PM IST
सार

अर्शदीप सिंह करीब 130 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से गेंदबाजी करते हैं। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले अर्शदीप और उमरान ने 25 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय वनडे में पदार्पण किया है।

अर्शदीप सिंह
अर्शदीप सिंह - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने कहा, उमरान मलिक की गति ज्यादा होने से उनको फायदा मिलता है। जम्मू-कश्मीर के उमरान मलिक दक्षिण अफ्रीका के एनरिच नोर्त्जे और इंग्लैंड के मार्क वुड की तरह करीब 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं।


वहीं, अर्शदीप सिंह करीब 130 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से गेंदबाजी करते हैं। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले अर्शदीप और उमरान ने 25 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय वनडे में पदार्पण किया है।


तीसरे वनडे से पहले अर्शदीप ने कहा- उमरान के साथ गेंदबाजी करने में अच्छा लगता है। ड्रेसिंग रूम में उनकी वजह से खुशनुमा माहौल रहता है। उन्होंने कहा, टी-20 के शुरुआती ओवरों में आक्रामक और अंत के ओवरों में रक्षात्मक रहता हूं। यही रवैया वनडे में भी अपनाता हूं।

अर्शदीप और उमरान

प्रशंसकों को आलोचना का अधिकार
अर्शदीप का अभी अंतरराष्ट्रीय कॅरिअर छोटा है। एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाड़ी का कैच छोड़े जाने और भारतीय टीम के हारने पर अर्शदीप सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे। एक प्रशंसक ने बस में भी उन्हें गाली दी थी। 23 वर्षीय इस गेंदबाज ने परिपक्वता से जवाब देते हुए कहा, हर चीज का सामना करना सीख लिया है।

उन्होंने कहा- यदि आप अच्छा करते हैं, तारीफ मिलती है। खराब प्रदर्शन पर प्रशंसकों को हमारी आलोचना करने का अधिकार है। उन्होंने कहा, हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में काफी समर्थन मिला। कई प्रशंसकों ने मेरी फोटो वाली टी-शर्ट पहनी थी। मैच बारिश से प्रभावित होने पर उन्होंने कहा, कुछ चीजें किसी के नियंत्रण में नहीं होतीं। एजेंसी
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00