लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   IND A vs BAN A Saurabh Kumar took six wickets India A beat Bangladesh A by an innings and 123 runs

IND A vs BAN A: सौरभ कुमार ने लिए छह विकेट, बांग्लादेश ए को भारत-ए ने पारी और 123 रन से हराया

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, ढाका Published by: रोहित राज Updated Sat, 10 Dec 2022 02:16 AM IST
सार

सौरभ ने शानदार प्रदर्शन से 14 दिसंबर से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए रविंद्र जडेजा की जगह चुने जाने का दावा मजबूत किया है। सौरभ ने इस मैच में 55 रन भी बनाए थे।

सौरभ कुमार
सौरभ कुमार - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

बाएं हाथ के स्पिनर सौरभ कुमार की शानदार गेंदबाजी से भारत-ए ने दूसरे अनधिकृत टेस्ट मैच में बांग्लादेश ए को पारी और 123 रन से हराया। सौरभ ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 74 रन देकर छह विकेट लिए। इस जीत के साथ ही भारत-ए ने दो मैचों की सीरीज 1-0 से जीत ली है। पहला मैच ड्रॉ हो गया था। 


सौरभ ने शानदार प्रदर्शन से 14 दिसंबर से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए रविंद्र जडेजा की जगह चुने जाने का दावा मजबूत किया है। सौरभ ने इस मैच में 55 रन भी बनाए थे। उन्होंने पहले मैच में 9 विकेट लिए थे। दूसरे मैच में बांग्लादेश-ए ने पहली पारी में 252 रन बनाए थे। भारत-ए ने पहली पारी 9 विकेट पर 562 रन बनाकर घोषित कर दी थी। 


बांग्लादेश ए की दूसरी पारी 187 रन पर ऑल आउट हो गई। ओपनर शदमान इस्लाम ने नाबाद 93 रन बनाए। भारत-ए की ओर से सौरभ के छह विकेट के अलावा नवदीप सैनी और उमेश यादव ने दो-दो विकेट लिए।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00