लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   ICC T20 world cup 2021: 5 minutes mei meri English khatam ho jayegi bhai says Afghanistan captain mohammad nabi before PC

Viral Video: 'पांच मिनट में मेरी इंग्लिश खत्म हो जाएगी भाई', अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने बताई अपनी परेशानी

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Rajeev Rai Updated Wed, 27 Oct 2021 06:26 PM IST
सार

मोहम्मद नबी की अगुवाई में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने सुपर 12 के ग्रुप बी के अपने पहले मुकाबले में स्कॉटलैंड के खिलाफ 130 रनों की बड़ी जीत दर्ज की। टीम के मैच से पहले राष्ट्रगान के समय जहां कप्तान नबी बेहद भावुक नजर आए वहीं मैच जीतने के बाद हुई प्रेसवार्ता में बेहद खुश दिखे।

मोहम्मद नबी
मोहम्मद नबी - फोटो : social media
ख़बर सुनें

विस्तार

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप में जोरदार तरीके से अपने अभियान की शुरुआत की है। मोहम्मद नबी की अगुवाई में टीम ने सुपर 12 के ग्रुप बी के अपने पहले मुकाबले में स्कॉटलैंड के खिलाफ 130 रनों की बड़ी जीत दर्ज की। टीम के मैच से पहले राष्ट्रगान के समय जहां कप्तान नबी बेहद भावुक नजर आए वहीं मैच जीतने के बाद हुई प्रेसवार्ता में बेहद खुश दिखे। इस दौरान उनकी एक बात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। 



दरअसल, मैच खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे नबी काफी नर्वस दिख रहे थे। कार्यक्रम शुरू होने से पहले सवालों के इंतजार में उन्होंने कहा, 'सबसे मुश्किल काम है भाई ये।' इसके बाद उन्होंने हल्की सांस लेते हुए पास बैठे किसी व्यक्ति से सवालिया लहजे में पूछा, 'कितने क्वेस्चन हैं? और फिर कहा, '5 मिनट में मेरी इंग्लिश खत्म हो जाएगी भाई।'




अफगानिस्तान में तालिबान शासन शुरू होने के बाद वहां क्रिकेट और खिलाड़ियों के भविष्य को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी और टीम के टी-20 वर्ल्ड कप में भागीदारी को लेकर भी संशय की स्थिति बनी हुई थी। हालांकि बाद में आईसीसी ने टीम को उनके राष्ट्रीय झंडे के साथ खेलने की सूचना दी। 

अफगानिस्तान को हालांकि टूर्नामेंट का दावेदार नहीं माना जा रहा है लेकिन शारजाह में खेले गए मुकाबले में उसने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से अन्य टीमों के सामने अपने इरादे जाहिर कर दिए। टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 190 रन का स्कोर बनाया और फिर मुजीब के पांच और राशिद के चार विकेट की मदद से स्कॉटलैंड को महज 60 रन पर समेट दिया।   

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00