लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Gujarat Assembly Election 2022 Ravindra Jadeja post for Wife Rivaba After win from Jamnagar North Seat BJP

Ravindra Jadeja-Rivaba: 'हैलो विधायक जी..आप जीत की सच्ची हकदार', रिवाबा की जीत के बाद जडेजा ने तस्वीर साझा की

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, अहमदाबाद Published by: हिमांशु अवस्थी Updated Fri, 09 Dec 2022 02:05 PM IST
सार

रवींद्र जडेजा ने गुजरात विधानसभा चुनाव में पत्नी रिवाबा को जीत दिलाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी। उन्होंने चुनाव प्रचार में जमकर हिस्सा लिया और रोड शो भी किए। 

रीवाबा और जडेजा
रीवाबा और जडेजा - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। भारत के स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने जामनगर नॉर्थ सीट से जीत हासिल की। इस जीत से जडेजा बेहद खुश नजर आए और उन्होंने रिवाबा को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। जडेजा ने इस ट्वीट में रिवाबा को बधाई देने के साथ-साथ जामनगर की जनता का आभार व्यक्त किया है।


Gujarat polls: Ravindra Jadeja's wife Rivaba claims victory from Jamnagar -  India Today

जडेजा ने तस्वीर साझा की

जडेजा ने ट्वीट में लिखा- हैलो विधायक जी। आप इस जीत की सच्ची हकदार हैं। जामनगर की जनता जीत गई है। मैं सभी लोगों का ह्रदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं। आशापुरा माता से विनती है कि जामनगर के कार्य बहुत अच्छे होंगे। जय माताजी।

जडेजा ने चुनाव प्रचार में जमकर हिस्सा लिया

Cricketer Ravindra Jadeja's wife Rivaba wins Jamnagar North | Deccan Herald

दरअसल, जडेजा पिछले काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं। एशिया कप यानी सितंबर में उन्होंने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। इसके बाद से वह चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर हैं। हालांकि, इसके बावजूद जडेजा ने पत्नी को जीत दिलाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी। उन्होंने चुनाव प्रचार-प्रसार में जमकर हिस्सा लिया और रोड शो भी किए। 

गुजरात में भाजपा की बड़ी जीत

Gujarat Jamnagar North Election Result 2022: Ravindra Jadeja's wife Rivaba  Jadeja wins from Jamnagar North seat | Zee Business

रोड शो के दौरान जडेजा अपने फैन्स को ऑटोग्राफ भी देते नजर आए थे। जीत के बाद रिवाबा के रोड शो में भी जडेजा मौजूद रहे। भाजपा ने गुजरात में कमाल दिखाते हुए 182 में से 156 सीटों पर जीत दर्ज की। वहीं, जामनगर नॉर्थ से रिवाबा ने भी बड़ी जीत हासिल की। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी आम आदमी पार्टी के करशनभाई को 50 हजार वोट से भी ज्यादा के अंतर से हराया। रिवाबा को कुल 88,835 वोट मिले, वहीं, आप उम्मीदवार को 35,265 वोट मिले। रिवाबा ने अपने पहले ही प्रयास में जीत हासिल की।

अनफिट हैं रवींद्र जडेजा

Gujarat Elections 2022: Amit Shah meets Ravindra Jadeja, BJP candidate Rivaba  Jadeja at Jamnagar airport | India News | Zee News

जडेजा पिछले काफी समय से टीम इंडिया से बाहर हैं। उन्हें पहले बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था, लेकिन फिट नहीं होने की वजह से उन्हें बाहर किया गया। जडेजा बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल हैं। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि वह टेस्ट सीरीज में भी नहीं खेलेंगे। उनकी जगह इंडिया-ए के बाएं हाथ के स्पिनर सौरभ कुमार को जगह दी जा सकती है। 

जडेजा का अंतरराष्ट्रीय करियर

रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा
रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा - फोटो : अमर उजाला
जडेजा ने भारत के लिए अब तक 60 टेस्ट, 171 वनडे और 64 टी20 खेले हैं। टेस्ट में उनके नाम 36.57 की औसत से 2523 रन, वनडे में 32.63 की औसत से 2447 रन और टी20 में 124.52 के स्ट्राइक रेट से 457 रन हैं। टेस्ट में जडेजा ने 242 विकेट, वनडे में 189 विकेट और टी20 में 51 विकेट लिए हैं। इसके अलावा जडेजा 210 आईपीएल मैच खेल चुके हैं, जिसमें 2502 रन बनाए हैं और 132 विकेट लिए हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00