विज्ञापन

पूर्व क्रिकेटर जडेजा की मौत, लंबे समय से थे बीमार

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली Updated Fri, 15 Jun 2018 03:25 PM IST
Former cricketer Mulubha Jadeja dies
ख़बर सुनें
लंबे समय से बीमार चल रहे क्रिकेटर मुलुभा जडेजा की मौत हो गई। सौराष्ट्र की ओर से रणजी क्रिकेट खेल चुके जडेजा ने मंगलवार को आखिरी सांस ली। 88 वर्षीय यह क्रिकेटर पिछले लंबे समय से बीमार चल रहे थे।
विज्ञापन
विज्ञापन
जडेजा साल 1945 से 1964 तक प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 31 मैच खेल चुके हैं, उन्होंने 26.92 की औसत 1373 रन बनाए हैं। अपने पूरे करियर में उन्होंने 2 शतक और 7 अर्धशतक लगाए हैं। इसमें मुलुभा का हाई स्कोर 110 रन का रह चुका है

इस दिग्गज क्रिकेटर की माैत पर सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने शोक जताया है। सौराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन के मीडिया मैनेजर हिमांशु शाह ने मीडिया रिलीज में कहा कि गवर्निंग बॉडी के पूर्व क्रिकेटर मुलुभा के निधन से एससीए में हर कोई दुखी है।

Recommended

बच्चों के विकास के लिए बेहद जरूरी है देसी घी, जानें इसके फायदे
ADVERTORIAL

बच्चों के विकास के लिए बेहद जरूरी है देसी घी, जानें इसके फायदे

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get cricket news in Hindi live update of Sports News, live cricket score and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from Sports and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Cricket News

जीत के बाद धोनी के मुरीद हुए कोहली, बोले- भारतीय क्रिकेट के लिए उनसे ज्यादा समर्पित कोई नहीं

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का डटकर बचाव करते हुए कहा है कि ‘भारतीय क्रिकेट के लिये उनसे ज्यादा समर्पित कोई और नहीं ’ और पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी उन्हें रास आ रही है।

19 जनवरी 2019

विज्ञापन

क्रिकेट में इसे माना गया बेईमानी, क्या आपको है याद?

क्रिकेट में किसी तरह की बेईमानी न हो इसलिए अंपायर होते हैं। अगर अंपायर की नजर से कुछ चूके तो खिलाड़ियों की जिम्मेदारी होती है कि वो नैतिकता का परिचय दें। लेकिन कभी-कभी ये खिलाड़ी भी नैतिकता के मामले में चूक जाते हैं...

16 जनवरी 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree