लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   ENG vs NZ 3rd Test: Man entered the stadium posing as British Prime Minister Boris Johnson, made 'cops' run, watch funny video

ENG vs NZ: ब्रिटिश पीएम के गेट-अप में स्टेडियम में घुसा बहरूपिया, 'पुलिस वालों' को भी दौड़ाया, देखें मजेदार वीडियो

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, लीड्स Published by: स्वप्निल शशांक Updated Mon, 27 Jun 2022 07:28 PM IST
सार

बार्मी आर्मी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर शेयर किया है। यह मजाकिया वीडियो पार्टीगेट मामले पर व्यंग के तौर पर बनाया गया है।

'बोरिस जॉनसन' इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड मैच के दौरान
'बोरिस जॉनसन' इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड मैच के दौरान - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें

विस्तार

क्रिकेट के मैदान में अजीबोगरीब घटनाएं देखने को मिलती रहती हैं। कोई फैन अपने पसंदीदा क्रिकेटर को छूने के लिए मैदान में घुस जाता है तो कोई अजीबोगरीब पोस्टर लेकर स्टेडियम पहुंच जाता है। इसी तरह का एक मजेदार वीडियो लीड्स के हेडिंग्ले में सामने आया है। लीड्स में फिलहाल इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान एक फैन ने कुछ ऐसा किया जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

दरअसल, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट के दौरान एक शख्स ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की वेशभूषा में हेडिंग्ले स्टेडियम में पहुंचा। इतना ही उसे पकड़ने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। उस शख्स ने पुलिस को काफी दौड़ाया। वीडियो में भी कई पुलिस वाले नकली बोरिस जॉनसन के पीछे दौड़ते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में जो पुलिस वाले दिख रहे हैं, वह भी असली पुलिस वाले नहीं हैं। वे सभी उस नकली वेशभूषा वाले शख्स के दोस्त हैं। इन सभी ने मिलकर लोगों का खूब मनोरंजन किया। बार्मी आर्मी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर शेयर किया है। यह मजाकिया वीडियो पार्टीगेट मामले पर व्यंग के तौर पर बनाया गया है।

दरअसल, लॉकडाउन के दौरान ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने नियमों को ताक पर रखते हुए अपने घर में पार्टी का आयोजन किया था। इस पर काफी विवाद भी हुआ था। उसी विवाद को लेकर कुछ लोगों ने व्यंग के तौर पर इस तरह का वीडियो बनाया है। इसे सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच मैच की बात करें तो इंग्लिश टीम ने लगातार तीसरा टेस्ट जीत लिया है। पांचवें दिन इंग्लैंड को 113 रन बनाने थे, जबकि उसके आठ विकेट बचे थे। आखिरी दिन ओली पोप 82 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद जो रूट ने 86 रन और जॉनी बेयरस्टो ने 71 रन की नाबाद पारी खेल इंग्लैंड की टीम को जीत दिलाई। न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के सामने 296 रन का लक्ष्य रखा था। इंग्लैंड की टीम ने सीरीज 3-0 से अपने नाम किया।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00