T20 world cup: कोहली के 'विराट' फैसले पर बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली का चौंकाने वाला बयान, भविष्य को लेकर कही ये बात

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Rajeev Rai Updated Thu, 16 Sep 2021 08:27 PM IST

सार

Virat Kohli to leave captaincy after t20 world cup: विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने  के फैसले के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उनकी जमकर तारीफ की। बीसीसीआई की तरफ से जारी बयान में गांगुली ने विराट को भारतीय क्रिकेट के लिए बेशकीमती बताया। 
सौरव गांगुली और विराट कोहली
सौरव गांगुली और विराट कोहली - फोटो : pti
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला कर लिया है। उन्होंने गुरुवार को चौंकाते हुए इस बात की आधिकारिक तौर पर घोषणा की। विराट के इस फैसले के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उनकी जमकर तारीफ की। बीसीसीआई की तरफ से जारी बयान में गांगुली ने विराट को भारतीय क्रिकेट के लिए बेशकीमती बताया। 
विज्ञापन


बीसीसीआई प्रमुख ने कहा, 'विराट कोहली भारतीय क्रिकेट के लिए बेशकीमती  हैं। वह सभी प्रारूपों में सफलतम कप्तानों में से एक हैं।' उन्होंने विराट के फैसले पर कहा कि यह भविष्य को ध्यान में रखते हुए लिया गया है। हम टी-20 कप्तान के तौर पर विराट के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना करते हैं।'


गांगुली ने विराट को आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने कहा, 'हम उन्हें आगामी टी-20 वर्ल्ड कप और उसके आगे के लिए शुभकामनाएं देते हैं और उम्मीद करते हैं कि वह भारत के लिए ढेर सारे रन बनाते रहेंगे।'



बीसीसीआई की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि विराट कोहली वर्ल्ड कप के बाद टी-20 में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। 

इससे पहले विराट कोहली ने अपने बयान में कहा था कि उन्होंने मुख्य कोच रवि शास्त्री और उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ लंबी चर्चा करने के बाद टी-20 कप्तानी छोड़ने का फैसला किया।    

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00