करणी सेना से बेखौफ यह धांसू बल्लेबाज थियेटर में देखने पहुंचा 'पद्मावत', फिर दिया रिव्यू

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 03 Feb 2018 08:03 PM IST
cricketer kl rahul give review after watching padmaavat
विराट कोहली और केएल राहुल - फोटो : instagram
टीम इंडिया के क्रिकेटर के एल राहुल ने संजय लीला भंसाली की विवादों से घिरी फिल्म ‘पद्मावत’ को देखकर रिव्यू दिया है। पद्मावत फिल्म को देखने के बाद राहुल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मैंने पद्मावत फिल्म देखी है। फिल्म बेहद कमाल की है और सभी कलाकारों ने अपना किरदार बखूबी निभाया है। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर की अदाकारी का जवाब नहीं। फिल्म में उनका काम तारीफ के काबिल है। यह फिल्म देखने के बाद मैं उनका बहुत बड़ा फैन हो गया।'
इस फिल्म की रिलीज को लेकर पिछले कुछ समय से देशभर में विवाद चल रहा है। राजस्थान समेत पूरे उत्तर भारत में संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को बड़े विरोध को सामना करना पड़ा है। करणी सेना ने इस फिल्म को लेकर आपत्ति जताई थी।

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में शाहिद कपूर ने राजा रतन सिंह और दीपिका पादुकोण ने महारानी पद्मावती का रोल अदा किया है। वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है। फिल्म देखने के बाद लोगों ने फिल्म से जुड़ी हर चीज की तारीफ की है।

बता दें कि रानी पद्मावती पर बनी यह फिल्म 100 करोड़ कमाने वाली फिल्मों के क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म को मिल रहे जबर्दस्त रिस्पॉन्स के आधार पर यह कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म बहुत जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get cricket news in Hindi live update of Sports News, live cricket score and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from Sports and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Cricket News

IPL: BCCI ने ICC को कहा- ना, गिर सकती है पाकिस्तानी टीम पर गाज

इस साल की आईसीसी की सालान बैठक कोलाकाता में 22 से 26 अप्रैल को होने वाली है और भारत में इस दौरान आईपीएल का 11वां सीजन भी खेला जा रहा होगा।

25 फरवरी 2018

Related Videos

खुल गए IPL 2018 के कार्यक्रम से जुड़े सारे राज, देखें वीडियो

6 अप्रैल 2018 से आईपीएल के 11वें सीजन का आगाज होगा। सीजन का फाइनल भी मुंबई में ही खेला जाएगा।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen