विज्ञापन
विज्ञापन

परिणीति चोपड़ा का ब्लॉगः खुद को चुनौती देते रहना ही विकसित होना है

Parineeti chopraपरिणीति चोपड़ा Updated Mon, 21 Oct 2019 07:24 PM IST
हर कलाकार के लिए उसके चाहने वाले ही उसकी सबसे बड़ी नेमत होते हैं।
हर कलाकार के लिए उसके चाहने वाले ही उसकी सबसे बड़ी नेमत होते हैं। - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें

मेरी दिल की डायरी के तमाम पन्ने ऐसे हैं जिन पर मेरे चाहने वालों का प्यार दर्ज है। हर कलाकार के लिए उसके चाहने वाले ही उसकी सबसे बड़ी नेमत होते हैं। मेरे जैसी कलाकार तो सिर्फ और सिर्फ उन्हीं के लिए काम करते हैं। क्या होता है कि आपकी हर फिल्म हिट हो जरूरी नहीं है। लेकिन, दो-तीन फ्लॉप फिल्मों के बाद भी अगर दर्शक मुझे लगातार प्यार देते रहते हैं तो मेरी जिम्मेदारी बढ़ती जाती है।

विज्ञापन
मैं मानती हूं कि खुद में बदलाव लाते रहना ही जीवन का असली फलसफा होना चाहिए। मैं हिट फिल्म देने के बाद उस पर ज्यादा सोच-विचार नहीं करती क्योंकि वह मुझे कुछ नया नहीं सिखा पाएगी। लेकिन, फिल्म फ्लॉप होती है तो मैं घर पर बैठकर उसके बारे में सोचती हूं। पता करने की कोशिश करती हूं कि गलती कहां हुई, फिल्म भी दोबारा देखती हूं। अपनी गलतियों से सबक सीखने से ही एक इंसान जीवन में आगे बढ़ सकता है।
 

विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

Recommended

पीरियड्स है करोड़ों लड़कियों के स्कूल छोड़ने का कारण
NIINE

पीरियड्स है करोड़ों लड़कियों के स्कूल छोड़ने का कारण

विनायक चतुर्थी पर सिद्धिविनायक मंदिर(मुंबई ) में भगवान गणेश की पूजा से खत्म होगी पैसों की किल्लत 30-नवंबर-2019
Astrology Services

विनायक चतुर्थी पर सिद्धिविनायक मंदिर(मुंबई ) में भगवान गणेश की पूजा से खत्म होगी पैसों की किल्लत 30-नवंबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Blog

मनोहर सरकार पार्ट 2 : आसान नहीं होगा इन चुनौतियों से निपटना

haryana new government 2019 challenges in front of manohar lal khattar प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में हरियाणा के मुख्यमंत्री पद के लिए जब मनोहर लाल खट्टर पर विश्वास जताया था

20 नवंबर 2019

विज्ञापन

महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे ने 22 नवंबर को बुलाई विधायकों की बैठक

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर पेंच अभी भी फंसा हुआ है। वहीं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 22 नवंबर को पार्टी विधायकों की बैठक बुलाई है।

19 नवंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election