चंडीगढ़ क्लब के प्रेसिडेंट के लिए मुकाबला चौकोना, वोटिंग आज

ब्यूरो/अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Sun, 06 Mar 2016 11:36 PM IST
चुनाव
चुनाव - फोटो : file photo
ख़बर सुनें
शहर के पुराने क्लबों में से एक चंडीगढ़ क्लब के प्रेसिडेंट के लिए मुकाबला चौकोना होगा। क्लब के चुनाव के लिए मतदान सोमवार को होगा और गिनती मंगलवार को होगी। इंडस्ट्रियलिस्ट संदीप साहनी, राज कुमार मित्तल, पूर्व मेयर रविंदर सिंह पाली और एडवोकेट एके सिन्हा के बीच प्रेसिडेंट के लिए मुकाबला है। सबसे अधिक एग्जीक्यूटिव मेंबर्स के लिए मारामारी है। नरेश चौधरी को सर्वसम्मति से उपाध्यक्ष चुन लिया गया है।
प्रेसिडेंट पद के लिए चार सदस्योंके मैदान में आने से मुकाबला रोचक हो गया है। संदीप साहनी क्लब के प्रेसिडेंट रहे है। वहीं रविंदर सिंह पाली और राज कुमार मित्तल क्लब की एग्जीक्यूटिव कमेटी में शामिल रहे हैं।

एग्जीक्यूटिव के लिए कड़ा मुकाबला
प्रेसिडेंट के बाद एग्जीक्यूटिव के पदों के लिए कड़ा मुकाबला होगा। चुनाव में सबसे अधिक वोट पाने वाले पहले 8 मेंबर्स का चयन एग्जीक्यूटिव के रूप में होगा। एग्जीक्यूटिव के लिए नॉमिनेशन भरने वालों में गगन कोहली, चंद्र मोहन मुंजाल, डा. एसके पूनिया, गुरशरण गोयल, सुभाष शर्मा, अमन कश्यप, जीएस घुम्मन, विशाल शर्मा, संजय अहूजा, बलजीत सिंह, पवन गोकलने, अनुराग अग्रवाल, करण नंदा, अनुराग चोपड़ा, हितेश पुरी, सुमित सिंगला, हरीश गुप्ता, नितिन गोयल, राजेश सचदेवा, राजेश चौधरी और सूरज मुखी शर्मा शामिल हैं।

चुनाव को लेकर उत्साह
चंडीगढ़ क्लब का चुनाव 11 साल बाद हो रहा है। ऐसे में क्लब मेंबर्स में इसको लेकर उत्साह है। चुनाव लड़ने वालों में इंडस्ट्रियलिस्ट से लेकर एडवोकेट और ट्रेडर्स तक शामिल हैं। नोमिनेशन के साथ ही मेंबर्स ने चुनाव प्रचार शुरू कर दियाथा। चंडीगढ़ क्लब में 8 हजार सदस्य हैं। इनमें से 6500 के पास वोटिंग राइट है।

RELATED

Spotlight

Related Videos

डीके शिवकुमार को मिलेगा कौनसा इनाम? देखिए ‘न्यूज ऑवर’

डीके शिवकुमार को इनाम और कर्नाटक में 20:13 है मंत्रियों की संख्या का फॉर्मूला! समेत देश और दुनिया की सभी बड़ी खबरें, देखिए।

21 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen