चंडीगढ़ क्लब के प्रेसिडेंट के लिए मुकाबला चौकोना, वोटिंग आज

ब्यूरो/अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Sun, 06 Mar 2016 11:36 PM IST
चुनाव
चुनाव - फोटो : file photo
ख़बर सुनें
शहर के पुराने क्लबों में से एक चंडीगढ़ क्लब के प्रेसिडेंट के लिए मुकाबला चौकोना होगा। क्लब के चुनाव के लिए मतदान सोमवार को होगा और गिनती मंगलवार को होगी। इंडस्ट्रियलिस्ट संदीप साहनी, राज कुमार मित्तल, पूर्व मेयर रविंदर सिंह पाली और एडवोकेट एके सिन्हा के बीच प्रेसिडेंट के लिए मुकाबला है। सबसे अधिक एग्जीक्यूटिव मेंबर्स के लिए मारामारी है। नरेश चौधरी को सर्वसम्मति से उपाध्यक्ष चुन लिया गया है।
प्रेसिडेंट पद के लिए चार सदस्योंके मैदान में आने से मुकाबला रोचक हो गया है। संदीप साहनी क्लब के प्रेसिडेंट रहे है। वहीं रविंदर सिंह पाली और राज कुमार मित्तल क्लब की एग्जीक्यूटिव कमेटी में शामिल रहे हैं।

एग्जीक्यूटिव के लिए कड़ा मुकाबला
प्रेसिडेंट के बाद एग्जीक्यूटिव के पदों के लिए कड़ा मुकाबला होगा। चुनाव में सबसे अधिक वोट पाने वाले पहले 8 मेंबर्स का चयन एग्जीक्यूटिव के रूप में होगा। एग्जीक्यूटिव के लिए नॉमिनेशन भरने वालों में गगन कोहली, चंद्र मोहन मुंजाल, डा. एसके पूनिया, गुरशरण गोयल, सुभाष शर्मा, अमन कश्यप, जीएस घुम्मन, विशाल शर्मा, संजय अहूजा, बलजीत सिंह, पवन गोकलने, अनुराग अग्रवाल, करण नंदा, अनुराग चोपड़ा, हितेश पुरी, सुमित सिंगला, हरीश गुप्ता, नितिन गोयल, राजेश सचदेवा, राजेश चौधरी और सूरज मुखी शर्मा शामिल हैं।

चुनाव को लेकर उत्साह
चंडीगढ़ क्लब का चुनाव 11 साल बाद हो रहा है। ऐसे में क्लब मेंबर्स में इसको लेकर उत्साह है। चुनाव लड़ने वालों में इंडस्ट्रियलिस्ट से लेकर एडवोकेट और ट्रेडर्स तक शामिल हैं। नोमिनेशन के साथ ही मेंबर्स ने चुनाव प्रचार शुरू कर दियाथा। चंडीगढ़ क्लब में 8 हजार सदस्य हैं। इनमें से 6500 के पास वोटिंग राइट है।

Recommended

Spotlight

Related Videos

VIDEO: अटल जी के निधन के बाद पहली बार बोले दोस्त आडवाणी, मैं सौभाग्यशाली हूं

अपने मित्र अटल जी को याद करते हुए लालकृष्ण आडवाणी ने श्रद्धांजलि दी और कहा कि अटल जी से मेरी दोस्ती 65 साल तक रही, मैं भाग्यशाली हूं कि उनका साथ मिला।

20 अगस्त 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree