डिप्टी सीएम ने भाजपा की हार पर लगाई क्लास

औरैया, उत्तर प्रदेश Updated Thu, 07 Dec 2017 11:39 PM IST
Deputy CM overcame the defeat of BJP
मंडी समिति में डिप्टी सीएम को गार्ड आफ आनर देते पुलिसकर्मी। - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को देवकली मंदिर स्थित सर्किट हाउस में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ नगर निकाय चुनाव की समीक्षा की। धमाकेदार उपस्थिति दर्ज नहीं करा पाने पर नेताओं की क्लास लगाई। कहा कि मुख्यालय से हो रही समीक्षा में जिसकी गलती पाई जाएगी, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि एक-दूसरे पर आरोप लगाने के बजाय देखें कि गलती कहां हुई।

सिकंदरा विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी के प्रचार करने पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सिकंदरा विधानसभा क्षेत्र औरैया से लगा है। इसलिए जिले के नेताओं की भी जिम्मेदारी है कि वह उपचुनाव जीते। कार्यकर्ताओं की ओर से कुछ अधिकारियों की शिकायत किए जाने पर कहा कि जिस अधिकारी का रवैया ठीक नहीं होगा, उसका भविष्य भी ठीक नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि जहां विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने सपा के गढ़ औरैया में भारी बहुमत से जीत हासिल की थी, वहीं नगर निकाय के चुनाव में महज दो सीटें जीतना सोचनीय है। उन्होंने कहा कि जिन पार्टी पदाधिकारियों ने बगावत की है उनकी लिस्ट तैयार की जा रही है। मौके पर भाजपा नेता श्रीकांत पाठक, विवेक पाठक, विशाल शुक्ला, भूरे चौबे मौजूद रहे।

राहुल ने जिस प्रदेश में प्रचार किया, वहां कमल ही खिला- केशव
औरैया। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। राहुल गांधी ने जिस भी प्रदेश में अपनी पार्टी का प्रचार किया, वहां भाजपा का कमल ही खिला है। कांग्रेस नहीं चाहती कि अयोध्या में राम मंदिर बने। भाजपा सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते हुए अयोध्या में राम मंदिर चाहती है।

गुरुवार को शहर आए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से कराए गए विकास कार्याें से जनता पूरी तरह से सहमत है और एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनाने को तैयार है। उन्होंने कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार बने करीब आठ माह बीत गए हैं और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विकास कराया है। उन्होंने पूर्व की सपा एवं बसपा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि पूर्व की सरकारों ने जनता को छलने का काम किया है। इससे पहले उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह, जिलाध्यक्ष गीता शाक्य, सदर विधायक रमेश दिवाकर, दिबियापुर विधायक लाखन सिंह राजपूत ने हेलीपैड पर स्वागत किया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी एसटीएफ ने मार गिराया एक लाख का इनामी बदमाश, दस मामलों में था वांछित

यूपी एसटीएफ ने दस मामलों में वांछित बग्गा सिंह को नेपाल बॉर्डर के करीब मार गिराया। उस पर एक लाख का इनाम घोषित ‌किया गया था।

17 जनवरी 2018

Related Videos

‘कालाकांडी’ ने ऐसा किया ‘कांड’ कि बर्बाद हो गई सैफ की जिंदगी!

‘कालाकांडी’ ने चार दिन में महज तीन करोड़ की कमाई की है। और तो और ये लगातार पांचवां साल है जब सैफ अली खान की मूवी फ्लॉप हुई यानी बीते पांच साल से सैफ एक अदद हिट मूवी के लिए तरस गए हैं।

17 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper