सेफ सिटी प्रमोटर्स और स्नैचिंग स्ट्राइकर्स में होगा मुकाबला

Chandigarh Updated Fri, 11 May 2012 12:00 PM IST
चंडीगढ़। देश की सबसे बड़ी अमर उजाला चंडीगढ़ पुलिस गली क्रिकेट लीग का फाइनल मैच शुक्रवार को खेला जाएगा। सेक्टर-17 के फुटबॉल ग्राउंड में शाम सात बजे होने वाले इस फाइनल मैच में सेफ सिटी प्रमोटर्स और स्नैचिंग स्ट्राइकर की टीमें आमने-सामने होंगी। शनिवार को सेक्टर-10 स्थित लेजर वैली में इस लीग का समापन समारोह होगा। समारोह में न्यायपालिका, राजनीति, बॉलीवुड सहित आईपीएल और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की कई हस्तियां मौजूद रहेंगी।
शहर के युवाओं को नशे और आपराधिक गतिविधियों से दूर रहने और हर वर्ग को तमाम सामाजिक सरोकारों से जोड़ने के लिए अमर उजला और चंडीगढ़ पुलिस ने संयुक्त रूप से गली क्रिकेट लीग का आयोजन किया था। एसएसपी नौनिहाल सिंह ने बताया कि इस लीग के माध्यम से उन्होंने न सिर्फ युवाओं को जोड़ा बल्कि उनके परिवार के हजारों लोगों को जोड़कर सही राह पर चलने का संदेश दिया। शहर के युवाओं को सही राह पर ले जाने का यह माध्यम उम्मीद से कई गुना ज्यादा सफल रहा।
शनिवार को होने वाले समापन समारोह में युवाओं का हौसला बढ़ाने के लिए पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश जस्टिस एमएम कुमार बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता केंद्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री एवं आईपीएल के कमिश्नर राजीव शुक्ल करेंगे। इस दौरान सम्मानित अतिथि के तौर पर पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के न्यायाधीश जस्टिस के. कानन मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में पंजाब के राजस्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के संयुक्त सचिव एवं सांसद अनुराग ठाकुर, सांसद दीपेंद्र हुड्डा, टेबल टेनिस एसोसिएशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष और विधायक अजय चौटाला के साथ-साथ मशहूर फिल्म अभिनेत्री किरण खेर भी उपस्थित रहेंगी। इस समारोह में बॉलीवुड के स्टार सिंगर सुखविंदर सिंह अपने पूरे ग्रुप के साथ शानदार प्रस्तुति देंगे। इस दौरान डांस ग्रुप और ‘ढोलीसियश-2012’ के जरिए लोगों का मनोरंजन भी किया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डांक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018