किंग खान के संग करूंगी फिल्म!

Chandigarh Updated Wed, 09 May 2012 12:00 PM IST
चंडीगढ़। अरे एक्टिंग....ये तो मुझे आती नहीं। मुझको तो एक्टिंग का ए तक नहीं मालूम है। फिल्मों के लिए आफर आया तो क्या करूंगी, अभी सोचा नहीं? इतना जरूर है कि अगर फिल्मों में काम करूं तो शाहरुख खान के संग। वे मेरे फेवरेट हीरो हैं और उनके साथ काम करना मेरी खुशकिस्मती होगी। यह कहना है पेंटालून फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड वान्या मिश्रा का। उनकी नजरें टिकी हैं फेमिना मिस वर्ल्ड के ताज पर। अभी इस खिताब के लिए एक साल का समय है और इस बीच वान्या अपनी तैयारी पूरी कर लेना चाहती हैं। वान्या मंगलवार को स्कोडा की नई कार की लांचिंग के मौके पर मौजूद रहीं।
वान्या ने कहा कि उनको शाहरुख खान, सलमान खान और रणबीर की एक्टिंग अच्छी लगती है, लेकिन इन सभी में बेस्ट शाहरुख खान हैं। उन्होंने कहा कि ताज मिलने के बाद सारी परिस्थितियां बदल चुकी हैं। वे एक ग्लोबल फेस बन चुकी हैं। ऐसे में भी उन्होंने अभी तक फिल्मों की ओर जाने के बारे में सोचा तक नहीं। उन्होंने कहा कि जब वे इस कांटेस्ट के लिए चंडीगढ़ से गईं थीं और जब चंडीगढ़ लौटीं तो दुनिया बिल्कुल बदल गई। एकदम से इतना बड़ा परिवर्तन आ गया। उन्होंने कहा कि ग्लैमर वर्ल्ड की दुनिया अच्छी है। वान्या ने कहा कि एजूकेशन उनके लिए अहम है। वे इंजीनियरिंग कर रहीं हैं और अभी एजूकेशन की ओर ध्यान देंगी।
बाक्स
कापी में सजता था मिस वर्ल्ड का ख्वाब
वान्या मिश्रा को गणित और विज्ञान प्रिय विषय थे। गणित में हमेशा पूरे नंबर आते थे। उस समय परिवार के सब लोग खुश होते थे। जब पढ़ने का मूड नहीं होता तो कापी पर लिखती...मिस वर्ल्ड बनूंगी, अब यह बात काफी अच्छी लगती है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डांक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018