मां ने छोड़ा तो फंदे पर लटक गया मासूम

Chandigarh Updated Fri, 04 May 2012 12:00 PM IST
मनीमाजरा। संदिग्ध परिस्थितियों में वीरवार शाम को 12 साल के बच्चे का शव कमरे में मिला। बच्चा कमरे की दोनों दीवारों के बीच रस्सी बांधकर उसके साथ लटका था। रस्सी पर लटकने ने उसने रुमाल का इस्तेमाल किया था।
बताया जा रहा कि बच्चा तीन दिन से घर में अकेला था। पड़ोस में रहने वाली महिला सुनीता के अनुसार अरुण जब दो दिन से कमरे के बाहर नहीं निकला तो उसने वीरवार शाम कमरे की खिड़की खोलकर देखा। बच्चा लटका हुआ था। इसकी सूचना उसने पुलिस को दी। मनीमाजरा थाने के एडिशनल एसएचओ रणजीत सिंह मेन बतरा कांप्लेक्स के मकान नंबर 1641 में पहुंचे। सुनीता ने बताया कि अरुण की माता राधिका अपने बड़े बेटे नीशू के साथ ढाई महीने से अपने मायके हरियाणा में है। पांचवीं कक्षा के छात्र अरुण के पिता अनिल राठौड़ टैक्सी चलाते हैं। वे भी तीन दिन से बाहर हैं। एसएचओ रणजीत सिंह ने अनिल को फोन करके घर बुलाया। अनिल जीरकपुर में अपने बड़े बेटे को लेने गया था। उसके आने के बाद शव उतारकर सेक्टर -16 अस्पताल के शवगृह में भेज दिया गया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

FILM REVIEW: राजपूतों की गौरवगाथा है पद्मावत, रणवीर सिंह ने निभाया अलाउद्दीन ख़िलजी का दमदार रोल

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत 25 फरवरी को रिलीज हो रही है। लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की। आइए आपको बताते हैं कि कैसे रही ये फिल्म...

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls