डा. रंजय वर्धन को हार्वड यूनिवर्सिटी से बुलावा

Chandigarh Updated Thu, 03 May 2012 12:00 PM IST
चंडीगढ़। सेक्टर-42 स्थित पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कालेज में सोशोलॉजी विभाग में सीनियर असिस्टेंट प्रोफेसर डा. रंजय वर्धन को अमेरिका स्थित हार्वड यूनिवर्सिटी की ओर से निमंत्रण पत्र मिला है। डा. वर्धन 27 से 31 मई तक हार्वड यूनिवर्सिटी में होने वाली आईजेएएस इंटरनेशनल कांफ्रेंस में हिस्सा लेंगे। उनके शोधपत्र जेंडर एंड कॉनफ्लिट को कांफ्रेंस के लिए शामिल किया गया है। डा. वर्धन ने बताया कि दुनिया भर की यूनिवर्सिटी से सिर्फ कुछ चुनिंदा लोगों के शोधपत्रों को चुना गया है। वर्धन ने कैंब्रिज यूनिवर्सिटी, लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स और अमेरिकन लाइब्रेरी ऑफ कांग्रेंस सहित दुनिया की टॉप 27 यूनिवर्सिटी में विभिन्न विषयों पर शोधपत्र पेश किए हैं। डा. वर्धन की किताब यूरोपियन यूनियन मैनीफेस्टो 4 फरवरी 2009 में रिलीज की गई थी। यूजीसी की ओर से डा. वर्धन को आईसीटी पर भी रिसर्च प्रोजेक्ट दिया जा चुका है। उनकी ब्रोकन हार्ट किताब काफी पॉपुलर रही है। उन्होंने इस नाम से एक सोसाइटी भी बनाई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डांक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018