बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

‘शराबी चालकों’ को सात घंटे खड़े रहने की सजा

Chandigarh Updated Fri, 15 Feb 2013 05:31 AM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
चंडीगढ़। शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले 11 वाहन चालकों को सीजेएम रजनीश शर्मा की अदालत ने बुधवार को अदालत समाप्त होने तक खड़े रहने की सजा दी। साथ ही सभी चालकों पर 1500 से 2000 हजार रुपये तक का जुर्माना भी किया। ये वाहन चालक सुबह 10 बजे से शाम करीब पांच बजे तक खड़े रहे।
विज्ञापन

ट्रैफिक पुलिस ने पिछले दिनों शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर शिकंजा कसने के लिए सेक्टर-17 थाना क्षेत्र में नाका लगाया था। इस दौरान पुलिस ने शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले चालकाें का चालान काटकर उनकी गाड़ियां जब्त कर ली थी।

इन्हें मिली खड़े रहने की सजा
नाम पता शराब की मात्रा
गुरदीप सिंह सेक्टर 20 178एमजी
निर्मलजीत सिंह फतेहगढ़ साहिब 130 एमजी
गुरचरण अंबाला 90 एमजी
देशराज सिंह दिल्ली 34एमजी
प्यारा सिंह सेक्टर 38 78एमजी
पुरषोतम खन्ना सेक्टर 39 100एमजी
राकेश कुमार सेक्टर 38 230 एमजी
जतिंद्र कटियाल खुड्डा लहौरा 240 एमजी
संतोष शर्मा लांडरां 284 एमजी
हरकमल जीरकपुर 34एमजी
सिद्धार्थ शर्मा लुधियाना 35एमजी
पंकज कुमार सेक्टर 23 34एमजी

नीरू बाजवा ने प्रोडक्शन की ओर बढ़ाया कदम
चंडीगढ़। पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्री नीरू बाजवा ने फिल्मों के प्रोडक्शन की ओर भी कदम बढ़ा दिया है। उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम है फ्रेश एयर मूवीज और इस प्रोडक्शन हाउस की पहली मूवी 27 जून 2014 को रिलीज होगी। इसके लिए स्क्रिप्ट लिख ली गई है और स्टार कास्ट भी तैयार हैं।
चंडीगढ़ के होटल जेडब्ल्यू मैरिएट में लांचिंग के दौरान गुरदास मान ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि पंजाबी सिनेमा में उनका यह प्रोडक्शन हाउस क्रांति लेकर आए, यही उनकी शुभकामना है। उन्होंने कहा कि पंजाबी कल्चर को आगे लेकर जाना हमेशा ही उनका मकसद रहा है और नीरू बाजवा के प्रोडक्शन हाउस से भी यही उम्मीद करते हैं। वहीं, नीरू बाजवा ने कहा कि उनकी कोशिश होगी कि अपने इस प्रोडक्शन हाउस के जरिए वह थोड़ा हटकर स्क्रिप्ट लिखवाएं और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री को नई दिशा दे सकें। उनकी आने वाली फिल्म रोमांटिक कामेडी होगी, जिसकी जल्द घोषणा की जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग पंजाब और आस्ट्रेलिया में होगी। इसके अलावा दिलजीत दोसांझ ने कहा कि उनका सपना था कि एक दिन गुरदास मान के साथ स्क्रीन शेयर करें और नीरू बाजवा ने उनका यह सपना पूरा कर दिया।
दिलजीत को ज्यादा भाती है गायकी
दिलजीत दोसांझ बेशक एक्टर हैं, लेकिन उन्हें गायकी ज्यादा भाती है। होटल जेडब्ल्यू मैरिएट में दिलजीत ने कहा कि उनका पहला प्यार गायकी है। एक्टिंग तो उसके बाद आती है। वह जुलाई में नई फिल्म शुरू करेंगे, जिसका टाइटल अब तक फाइनल नहीं हुआ है।
शांत मिजाज के हैं दिलजीत : नीरू
दिलजीत दोसांझ अपनी पर्सनल लाइफ में काफी शांत प्रवृति के हैं। यह कहना है नीरू बाजवा का। उन्होंने कहा कि दिलजीत का काम स्क्रीन पर दिखाई देता है। जल्द ही अपने प्रोडक्शन हाउस के माध्यम से वह नई और जरा हटके पंजाबी फिल्म लेकर आएंगी।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X