निर्माण थिएटर में लगी आग

Chandigarh Updated Sun, 09 Dec 2012 05:30 AM IST
चंडीगढ़। शनिवार की देर रात 10.15 बजे निर्माण थिएटर में ‘सन आफ सरदार’ फिल्म के नाइट शो के दौरान बेसमेंट और बालकनी में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। थिएटर में नाइट का शो होने के कारण भीड़ कम थी। इस दौरान थिएटर में सिर्फ सात लोग फिल्म को देख रहे थे, जिनमें से चार लोग एक ही परिवार के थे। आग की चपेट में आई कुछ कुर्सियां और स्टीरियो सिस्टम जल गए। फायर ब्रिगेड ने आग पर एक घंटे की मशक्कत के बाद रात लगभग 11.30 बजे काबू पा लिया।
जानकारी के अनुसार थिएटर में नाइट शो की फिल्म चलने के दौरान आग की सूचना से हड़कंप मच गया। थिएटर के बालकनी और बेसमेंट में धुआं उठने लगा और धीरे-धीरे आग फैलने लगी। इसकी भनक लगते ही फिल्म प्रोजेक्ट आपरेटर जनरैल सिंह ने प्रोजेक्टर और बिजली के मेन स्विच को बंद कर दिया। इसके बाद प्रोजेक्ट आपरेटर ने सिक्योरिटी इंचार्ज रामकुमार को आग लगने की जानकारी दी। सिक्योरिटी इंचार्ज ने फायर ब्र्रिगेड को सूचित किया। इसके बाद फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गईं। थिएटर में फिल्म देख रहे सभी सात लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। फिल्म देख रहे लोगों ने बाहर निकल कर भगवान का शुक्रिया अदा किया। अंदर बैठे लोग इतना घबरा गए थे कि बाहर निकलने पर कुछ बोल नहीं पा रहे थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस पीएम मोदी की तारीफ में सुपरस्टार शाहरुख खान ने पढ़े कसीदे

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls