स्कूल में बीयर पी, 4 छात्र पकड़े

Chandigarh Updated Tue, 09 Oct 2012 12:00 PM IST
चंडीगढ़। नशे में धुत चार छात्रों ने सेकटर-20 स्थित ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल में जमकर उत्पात मचाया। पुलिस ने इस मामले में 11वीं के चार छात्रों को राउंड अप कर लिया। मौके से पुलिस को शराब की खाली बोतलें और स्नैक्स भी बरामद हुए हैं। मेडिकल जांच में छात्रों के शराब पीने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने अभिभावकों को थाने बुलाया। छात्रों से पूछताछ की और बाद में उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। पुलिस ने डीडीआर दर्ज कर ली है।
सोमवार सुबह करीब 10:30 में कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि सेक्टर-20 स्थित ज्ञानदीप स्कूल में छात्र बीयर पी कर हंगामा कर रहे हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पीसीआर पहुंच गई, लेकिन स्कूल प्रबंधन के घटना के इंकार करने पर पीसीआर वापस लौट गई। थोड़ी देर बाद कंट्रोल रूम पर फिर सूचना दी गई। इस पर सेक्टर-19 थाना पुलिस के एसएचओ टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को मौके पर बीयर की खाली बोतलें मिली। पुलिस चार छात्रों को अपने साथ ले गई और सेक्टर-16 के अस्पताल में उनका मेडिकल करवाया। चारों लड़के 11वीं कक्षा में पढ़ते हैं। इनमें से एक मां पुलिसकर्मी है।
कोट
----------------
मेडिकल में चारों छात्रों के शराब पीने की पुष्टि हुई है। इस मामले की स्पेशल रिपोर्ट बनाकर डीपीआई को सौंपी जाएगी।
हरजीत कौर, एसएचओ, सेक्टर-19
-------------------
चारों छात्र अक्सर स्कूल में लेट आते हैं और इस बारे में उनके परिजनों को भी जानकारी दी जा चुकी है। अगर इनके शराब या बीयर पीने की पुष्टि हुई है तो इन्हें स्कूल से बर्खास्त किया जाएगा।
-सावित्री देशवाल, प्रिंसिपल
---------------------

मामला कि शिकायत मिलते ही जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।
-उपकार सिंह, डीपीआई स्कूल, चंडीगढ़

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

FILM REVIEW: राजपूतों की गौरवगाथा है पद्मावत, रणवीर सिंह ने निभाया अलाउद्दीन ख़िलजी का दमदार रोल

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत 25 फरवरी को रिलीज हो रही है। लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की। आइए आपको बताते हैं कि कैसे रही ये फिल्म...

24 जनवरी 2018