सिटी ब्यूटीफुल में आई ‘पिंकी मोगे वाली’

Chandigarh Updated Sun, 23 Sep 2012 12:00 PM IST
चंडीगढ़। यह बहुत अच्छी बात है कि आज के यंगस्टर्स के साथ-साथ बड़े बुजुर्ग भी पंजाबी फिल्मों को उत्साह के साथ देखते हैं। इसी के चलते पंजाबी फिल्मों के शो हाउसफुल रहनेे लगे हैं। यह बात मशहूर अभिनेत्री नीरू बाजवा ने कही। वह शनिवार को सेक्टर- 26 स्थित होटल कावा में अपनी आने वाली पंजाबी फिल्म ‘पिंकी मोगे वाली’ की प्रमोशन के लिए पहुंचीं थीं। उनके साथ फिल्म के निर्देशक विक्रम ढिल्लों के अलावा गैबी चहल और केएस मक्खन सहित अन्य कलाकार भी थे।
फिल्म में पिंकी का किरदार निभा रही नीरू बाजवा ने बताया कि फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी। यह रोमांटिक और हास्य से भरपूर फिल्म है। फिल्म में पिंकी एक जिद्दी, शरारती और नखरे वाली युवती है जो दूसरों के लिए मुसीबत का कारण बनती है। उन्होेंने उम्मीद जताई कि फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आएगी। निर्देशक विक्रम ढिल्लों ने बताया कि यह फिल्म आम पंजाबी फिल्मों से काफी हटकर है। फिल्म का कांसेप्ट बॉलीवुड फिल्म की तरह का है। फिल्म का बजट 3 करोड़ से ऊपर है और यह 200 से अधिक प्रिंट्स के साथ रिलीज होगी।

पहली बार किया आइटम सांग
हिंदी फिल्मों में तो अक्सर आइटम सांग दिखाए जाते हैं, लेकिन इस बार पंजाबी फिल्म ‘पिंकी मोगे वाली’ में नीरू बाजवा एक आइटम सांग में दिखेंगी। नीरू बाजवा ने बताया कि पहली बार आइटम सांग करने का उन्हें काफी अच्छा अनुभव हुआ।

पहली ही फिल्म में मिल गया नेगेटिव रोल
अपनी डेब्यू फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे मशहूर पंजाबी सिंगर केएस मक्खन ने बताया कि अभी उनका फिल्मों में आने का कोई विचार नहीं था, लेकिन वह इस फिल्म के लिए ना नहीं कर पाए। मक्खन ने बताया कि वे जल्द ही अपनी अगली फिल्म में लीड रोल निभाएंगे। फिल्म में मक्खन एक गीत भी गा रहे हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डाक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018