पूजा की बेचैनी से बढ़ी मुश्किलें

Chandigarh Updated Wed, 05 Sep 2012 12:00 PM IST
चंडीगढ़। सेक्टर-16 के सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन पूजा की हालत सुधारने की बजाय बिगड़ने लगी है। पीजीआई ने नर्सिंग केयर के लिए उसे सामान्य अस्पताल भेज दिया, लेकिन उसके होश में आने के बाद उसे इतनी बेचैन रहने लगी है कि उसे संभालना भी तीमारदारों के लिए मुश्किल हो गया है। दो दिन पहले रात के वक्त वह अचानक बेड से गिर गई। परिजनों का कहना है कि पीजीआई में उसकी देखरेख के लिए काफी अच्छे इंतजाम किए गए थे, लेकिन सामान्य अस्पताल में पूजा की दिक्कतें और बढ़ गई हैं। उन्होंने कहा कि हालत में थोड़ा और सुधार होने के बाद रेफर किया जाता तो उसके लिए बेहतर होता।
17 अगस्त को सीटीयू बस की टक्कर से घायल हुई पूजा को पीजीआई में इलाज के दौरान तमाम सुविधाएं दी गई, लेकिन सामान्य अस्पताल में कर्मियों की कमी के कारण हर वक्त मरीज पर नजर नहीं रखी जा रहा है। पीजीआई में तीमारदार बाहर होते हैं, जबकि वार्ड में हर वक्त कोई न कोई स्टाफ होता है, जिससे उसकी बेहतर देखरेख हो रही थी।
किसी तरह का हादसा नहीं हो, इसके लिए पूजा के पैर और हाथ को कपड़े से बांध दिया गया है, ताकि अटेंडेंट अगर कुछ देर के लिए विश्राम कर रहा हो, तो कोई अनहोनी नहीं हो जाए।
पूजा की मां रूपा ने बताया कि उसे एक मिनट के लिए भी छोड़ना मुश्किल हो गया है। दो दिन पहले अचानक रात के वक्त वह दर्द से कराहते हुए बेड से गिर पड़ी थी। अब वह जमीन पर पैर भी नहीं रख पा रही है। वहीं, सामान्य अस्पताल के डॉक्टरों की मानें तो उसकी हालत में सुधार आ रहा है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डाक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls