इंटरनेशनल टेनिस स्टार्स से चमकेगा चंडीगढ़

Chandigarh Updated Mon, 03 Sep 2012 12:00 PM IST
चंडीगढ़। डेविस कप के रोमांच को चौगुना करने के लिए आयोजकों ने तीन दर्जन अंतरराष्ट्रीय टेनिस प्लेयर्स को चंडीगढ़ आने का न्यौता भेजा है। इनमें से कई खिलाड़ियों के आने की भी उम्मीद है, जिससे यहां के युवा खिलाड़ियों को अपने स्टार्स को बेहद करीब से देखने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही ये स्टार युवाओं को टेनिस के गुर भी सिखाएंगे। सीएलटीए- सेक्टर 10 में 14 से 16 सितंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच डेविस कप के मुकाबले होंगे।
सीएलटीए के चीफ पैटर्न राजन कश्यप ने बताया कि सीएलटीए की ओर से डेविस कप प्लेयर्स और चंडीगढ़ के स्टार प्लेयर्स को न्यौता भेजा गया है। बेशक इस कप के लिए लिएंडर पेस और महेश भूपति भारतीय टेनिस टीम में नहीं हैं, लेकिन उनको विशेष अतिथि के रूप में यहां आने का न्यौता भेजा गया है। उन्होंने कहा कि अख्तर अली, जीशान अली, विजय अमृतराज, महेश भूपति, मार्क फेरेरा और रमेश कृष्णन जैसे खिलाड़ी यहां आ सकते हैं। सीएलटीए में खेलकर बड़े हुए टेनिस प्लेयर सुनील सिपहिया ने कहा कि चंडीगढ़ में इतने सारे टेनिस स्टार्स मौजूद होंगे, यह काफी गौरव की बात होगी।
इनको भेजा गया है न्यौता
अख्तर अली, जीशान अली, विजय अमृतराज, प्रकाश अमृतराज, आनंद अमृतराज, नंदन बल, लिएंडर पेस, महेश भूपति, रोहन बोपन्ना, सोमदेव बर्मन, मार्क फेरेरा, रमेश कृष्णन, रामानाथन कृष्णन, हरिशंकर कृष्णन, नरेश कुमार, हर्ष मांकड़, शशि मेनन, गौरव मिश्रा और शिव प्रकाश मिश्रा को डेविस कप में बुलाया गया है। इसके अलावा गौरव नाटेकर, श्रीनाथ प्रहलाद, विशाल पुन्ना, रोहित राजपाल, करन रस्तोगी, विवेक शौकीन, जसजीत सिंह, सुनील कुमार सिपहिया, फैजलुद्दीन सैयद, विशाल उप्पल, श्रीनिवासन वासुदेवन और रवि वेंकटेश को न्यौता दिया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस में 'क्रिस्टल अवॉर्ड' मिलने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने रखी 'तीन तलाक' पर अपनी राय

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018