एक्सपोर्टर से एयरपोर्ट पार्किंग में मारपीट, तीन गिरफ्तार

Chandigarh Updated Sat, 25 Aug 2012 12:00 PM IST
चंडीगढ़। एयरपोर्ट की पार्किंग में मेडिसन एक्सपोर्टर को मारपीट कर जख्मी करने के आरोप में पुलिस ने तीन पार्किंग कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है। घायल एक्सपोर्टर विजय वर्मा को जीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।
पंचकूला के अमरावती इंक्लेव निवासी विजय वर्मा अपने बिजनेस के सिलसिले में मुंबई गए थे। सुबह करीब 11.30 बजे की फ्लाइट से वह लौटे। इस दौरान एयरपोर्ट से उन्हें पिक करने के लिए पहुंचे, ड्राइवर को पार्किंग कर्मियों ने रोक दिया। एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त उन्होंने पार्किंग में अधिक देर की पार्किंग करने के नाम और अधिक रुपये चुकाने को कहा, लेकिन ड्राइवर और विजय वर्मा ने नियत समय के अंदर लौटने की बात कहते हुए एक्स्ट्रा रुपये चुकाने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी और पार्किंग कर्मियों ने विजय वर्मा के साथ मारपीट की। साथ ही उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की भी धमकी भी दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने जख्मी विजय वर्मा को जीएमसीएच-32 में भर्ती कराया। विजय वर्मा की शिकायत पर पुलिस ने पवन, संजीव और मुकेश के खिलाफ सेक्टर-31 थाने में मामला दर्ज कर, उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।
--------------------
इस मामले में पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर, उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने एक्सपोर्टर के साथ मारपीट कर, धमकी दी थी।
जसपाल, एसएचओ, सेक्टर-31

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

शेरों के सामने हिम्मत दिखाता ये कुत्ता 'वाह' कहने पर कर देगा मजबूर

'हिम्मत हो तो पहाड़ से भी टकराया जा सकता है', इस कहावत को एक कुत्ते ने चरितार्थ कर दिखाया है।

24 जनवरी 2018