स्वीमिंग पूल के पास गटकते रहे बीयर

Chandigarh Updated Tue, 21 Aug 2012 12:00 PM IST
चंडीगढ़। किसी भी स्टार होटल के स्वीमिंग पूल के पास बीयर या शराब नहीं परोसी जा सकती है। इसके बावजूद नियमों को ताक पर रखते हुए लेक क्लब के जीएम ने पूल के पार्टी के आयोजन की स्वीकृति दे दी। क्लब मेंबर के नाम पर लॉन के लिए बुकिंग कराई गई थी, लेकिन शाम से स्वीमिंग पूल भर गया। डीजे की धुन के साथ बीयर और स्नैक्स परोसने की किसी को भनक तक नहीं लगे, इसके लिए पहले ही तैयारियां पूरी कर ली गई थी।
‘अमर उजाला’ ने रविवार को खबर प्रकाशित कर यह सवाल उठाया था कि जीएम की इजाजत के बगैर पूल के एक तरफ टेंट (सफेद कपड़े) क्यों लगाए गए? इससे साफ होता है कि स्वीमिंग पूल पर ही पार्टी की तैयारी पूरी कर ली गई थी। आबकारी विभाग के सूत्रों के मुताबिक, स्वीमिंग पूल के पास लीकर पीने की इजाजत ताज होटल को भी नहीं दी गई है। इसके अलावा भी शहर के होटलों को इसकी छूट नहीं है। इसके बावजूद लेक क्लब में नियमों की धज्जियां उड़ाई गई।
---------------
नियमों की अनदेखी
- लॉन की बुकिंग और स्वीमिंग पूल के पास हुई पार्टी
- बियर और शराब के साथ सिगरेट पीते रहे यंगस्टर्स
- नशे में धुत युवक-युवतियां पूल में कूदने लगे, इससे अनहोनी भी हो सकती थी
- स्वीमिंग पूल के पास नहीं था लाइफ गार्ड, फिर भी छलांग लगाई
- बीच वेयर में पहुंचकर अश्लीलता फैलाने की कोशिश
- 60 लोगों के लिए थी बुकिंग, फिर कैसे पहुंचे 160 लोग
- डीजे पर नहीं लगाई गई पाबंदी, घटना के बाद भगाने में भी की मदद
---------------------
कैमरे लगे होते तो खुल सकता था राज
लेक क्लब के रेस्तरां में एक सीसीटीवी कैमरा है, लेकिन लॉन या किसी अन्य जगह पर यह नहीं है। पार्टी के दौरान जमकर नियमों की अनदेखी हुई, लेकिन इसे कैमरे में कैद नहीं किया जा सका। अगर प्रशासन की ओर से लेक क्लब के महत्वपूर्ण जगहों पर कैमरे लगाए जाएं तो भविष्य में भी ऐसी घटनाएं रोकी जा सकती हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डाक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018