बटन दबाने में हुई देरी से निकल गया ताज: नीतिका

Chandigarh Updated Tue, 10 Jul 2012 12:00 PM IST
मोहाली। अमर उजाला स्मार्टेस्ट वूमेन के फाइनल राउंड में मोहाली से टॉप-4 तक पहुंचने में कामयाब रही नीतिका ताज तक बेशक न पहुंच पाईं, पर उन्होंने हाजिरजवाबी से सबका दिल जीत लिया। उन्होंने बताया कि वह जीत के बिल्कुल करीब से वापस लौटी हैं। जिससे उनमें थोड़ी निराशा भी है। नितिका ने बताया कि कांटेस्ट को लेकर वह पूरे आत्मविश्वास से भरी हुई थीं। उन्हें फ ाइनल में कभी भी ऐसा नहीं लगा। वह ताज की दौड़ से बाहर हो जाएंगी। उन्हें आखिरी तक उम्मीद थी अमर उजाला स्मार्टेस्ट वूमेन मोहाली-का ताज वहीं पहनेगी। नितिका का मानना है कि बजर राउंड में बटन दबाने की हुई देरी से पिछड़ गई। उन्होंने बताया कि कि अगर बटन दबाने में थोड़ी देर न होती तो शायद वही, विजेता होती है। क्योंकि जो भी प्रश्न पूछे जा रहे थे। उनके जवाब उन्हें आते थे। उनका कांफिडेंस लेवल भी काफी बढ़िया था। नीतिका ने बताया कि टॉप- 4 में आकर भी उन्हें अपने आप पर काफी गर्व महसूस हुआ। नितिका ने माना कि सैकड़ों प्रतिभागियों में से टॉप-4 में आना कोई आसान बात नहीं। उन्होंने बताया कि पहले राउंड में जब उनसे एक मुहावरा पूछा गया था। तो वे उसे सही तरीके से समझ ही नहीं पाई थी। लेकिन फिर भी उन्होंने सही तरीके से जवाब दिया। नितिका ने बताया कि वह अगली बार फिर इस कांटेस्ट में हिस्सा लेकर स्मार्टेस्ट वूमेन के ताज को हासिल करेंगी। उन्होंने शो की थीम की सराहना की। उन्होंने कहा कि शो से लगा कि सच में महिलाओं को मंच मिला है।

सुबह से ही आ रहे बधाईयों के फोन: नंदिनी
मोहाली। हर रोज की तरह जब मैं सोमवार सुबह स्कूल पहुंची। तो मेरे सभी साथी मुझे बधाईयां देने लगे। उस टाइम काफी अच्छा लग रहा था। यह कहना है अमर उजाला स्मार्टेस्ट वूमेन कांटेस्ट में मोहाली की सेकेंड रनर अप रही नंदिनी धीर का। नंदिनी बलौंगी स्थित गवर्नमेंट स्कूल में टीचर है। नंदिनी ने बताया कि जैसे ही दोस्तों, रिश्तेदार और जानकारों को उनके कांटेस्ट जीतने के बारे में पता चल रहा है। सब बधाई देने के लिए फोन कर रहे हैं। इसी बहाने कई रिश्तेदारों से तो काफी समय बाद बात हुई। जो कि काफी अच्छा अनुभव रहा है। उन्होंने बताया कि सुबह से ही उन्हें बधाईयों के फोन आ रहे हैं। नंदिनी ने बताया कि शो से उन्हें एक अलग पहचान मिली है। भले ही वह शो में पहले स्थान पर नहीं आ पाईं। लेकिन इतनी महिलाओं में से टॉप में आना भी बड़ी बात है। उन्होंने बताया कि सब फ्रेंड पार्टी मांग रही हैं। उन्होंने बताया कि सारी प्राइज मनी शॉपिंग और पार्टियों पर खर्च करेगी।

अमर उजाला ने दी मुझे एक अलग पहचान: डा. नवनीत
अमर उजाला ब्यूरो
मोहाली। अमर उजाला स्मार्टेस्ट वूमेन मोहाली की विजेता डा. नवनीत कौर की सफलता ने उनके माता-पिता का सिर फर्क से ऊंचा कर दिया है। रविवार को देर रात स्मार्टेस्ट वूमेन का ताज हासिल करने के ठीक अगले दिन सुबह 6 बजे से ही नवनीत को दोस्तों एवं रिशतेदारों के फोन आने शुरू हो गए थे। नवनीत ने बताया कि अखबार में फोटो देख उनके पड़ोसी सुबह ही अपने हाथों में अखबार लिए उन्हें बधाई देने के लिए घर पहुंचे। उन्होंने बताया कि इसके बाद दोपहर तक उनके घर में लगातार लोगों का बधाई देने का तांता लगा रहा। सोमवार को नवनीत ने अपना पूरा समय घर पर ही बिताया। नवनीत ने बताया कि वह अपनी जीती हुई रकम के कुछ हिस्से से जरूरतमंद लोगों की सहायता करेंगी। उन्होंने बताया कि वह शुरू से ओल्ड एज होम व अनाथालयों में जरूरतमंदों व गरीबों की मदद करती आई हैं। नवनीत को सबसे ज्यादा खुशी सिर्फ इसी बात की है कि उनकी इस सफलता से उन्हें पूरा शहर जान गया है। नवनीत का कहना है अमर उजाला के इस कांटेस्ट ने उन्हें एक अलग पहचान दे दी है। नवनीत एक डेंटिस्ट हैं। नवनीत के पिता बहादुर सिंह बैंक ऑफ इंडिया में चीफ मैनेजर हैं और माता यूको बैंक में असिस्टेंट मैनेजर हैं। नवनीत ने अपनी सफलता का श्रेय अपने पेरेंट्स को दिया है।

Spotlight

Most Read

Chandigarh

Report: पंजाब में टूटने लगी है ड्रग माफिया की कमर, जानिए कैसे और क्यों?

पंजाब में अब ड्रग माफिया की कमर टूटने लगी है, मतलब सरकार ने प्रदेश में नशा खत्म करने के लिए जो वादा किया था, वह पूरा होता दिख रहा है।

20 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ये है गरीबी में जीने वाला दुनिया का सबसे सुखी परिवार! देखिए कैसे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक दंपत्ति डांस कर रहा हैं वो भी खूब मस्ती में।

20 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper