इंजीनियरिंग में दाखिले के साथ ही नौकरी की गारंटी!

Chandigarh Updated Mon, 18 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
चंडीगढ़। अब आपके लाडले को इंजीनियरिंग कालेज में दाखिला मिलने के साथ ही नौकरी की गारंटी भी मिल जाएगी। यह सुनने में अटपटा जरूर लग रहा होगा, लेकिन केसी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने इसी सत्र से अपने संस्थान में दाखिला लेने वाले विद्यार्थियों के लिए यह योजना बनाई है। विद्यार्थियों के सपनों को साकार करने के लिए केसी ग्रुप ने यूनीक इंप्लाइमेंट प्रोग्राम (यूईपी) के तहत अमेरिका की आइडियोन थीक और एसएचआरएम के साथ एमओयू भी साइन किया है।
विज्ञापन

रविवार को सेक्टर-35 में आयोजित प्रेस वार्ता में केसी ग्रुप के डायरेक्टर हिमांशु शर्मा ने बताया कि पंजाब के नवांशहर और हिमाचल के ऊना स्थित संस्थानों में इस सत्र से इंजीनियरिंग में दाखिला लेने वाले विद्यार्थियों को जॉब ऑफर लेटर जारी किया जाएगा। इन दोनों संस्थानों में दाखिला पाने वाले करीब 1000 विद्यार्थियों को 2.55 से 3.70 लाख की नौकरी की गारंटी दी जाएगी। इस प्रोग्राम के लिए चुने जाने वाले विद्यार्थियों को 800 घंटे की स्पेशल ट्रेनिंग भी दी जाएगी।
स्कॉलरशिप भी मिलेगी
केसी ग्रुप के सीईओ नागेश श्रीनिवास गोपाल ने कहा कि इंस्टीट्यूट का मकसद सिर्फ डिग्री देना नहीं है। उनका इंस्टीट्यूट विद्यार्थियों को इंजीनियरिंग की डिग्री के साथ उन्हें कैंपस से ही नौकरी का लेटर देगा। होनहार विद्यार्थियों के लिए केसी ग्रुप ने इस साल दो करोड़ की स्पेशल स्कॉलरशिप भी शुरू की है। नवांशहर और ऊना कैंपस के टॉप 50-50 विद्यार्थियों को एक लाख तक की स्कालॅरशिप दी जाएगी।

कैसे मिलेगा दाखिला
नागेश श्रीनिवास गोपाल ने बताया कि 12वीं में 60 फीसदी से अधिक अंक पाने वाले विद्यार्थियों का इंटरव्यू के माध्यम से इंजीनियरिंग में दाखिला होगा। 15 जून से दाखिले की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 250 से अधिक विद्यार्थी रजिस्ट्रेशन भी करा चुके हैं। विद्यार्थियों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर भी शुरू किए गए हैं। ऊना कैंपस के लिए 09805095107 और नवांशहर (पंजाब) कैंपस के लिए 09914138638 पर संपर्क किया जा सकता है।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us