रिश्वत लेते नगर पलिका का बिल्डिंग इंस्पेक्टर व सेवादार

Hargyan Singh Updated Wed, 21 Jun 2017 01:22 PM IST
रिश्वत लेते नगर पलिका का बिल्डिंग इंस्पेक्टर व सेवादार
फोटो : Hargyan Singh
महेन्द्रगढ़ आज दिनांक 16 जून 2017 लगभग दोपहर 1:00 बजे, राज्य सतर्कता ब्यूरो(Vigilance)की एक टीम ने नगरपालिका मे छापा मारकर Building Inspector भीमसेन और कर्मचारी को बिजेन्द्र सिवाच को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ कर गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार रीना गर्ग के प्रधान बनने के बाद से ही नगरपालिका के क्षेत्र से बाहर की जमीनों की Registry करवाने के लिए महेन्द्रगढ़ नगरपालिका द्वारा No Objections Certificate तथा No Dues Certificates गलत तरीके से जारी किए जा रहे थे और इसके लिए 30000 से 50000 रूपये तक की धूंस/रिश्वत ली जा रही थी। गौरतलब है कि जुलाई 2017 में रीना गर्ग के प्रधान बनने के बाद से ही महेन्द्रगढ़ नगरपालिका विवादों में बनीं हुई है कभी प्रधान के पति की तरफ करोड़ों रूपये बकाया किराये का विवाद तो कभी झूठे नामांकन तो कभी नगरपालिका के कार्यवाही रजिस्टर कें साथ छेड़छाड़ करनें आदि भ्रष्टाचार महेन्द्रगढ़ नगरपालिका पर लगते रहे, उक्त तीनों ही भ्रष्टाचारों की जाँच प्रशासन द्वारा की जा चुकी और तीनों में ही नगरपालिका प्रधान और उनके पति द्वारा भ्रष्टाचार किए जाने की पुष्टि की गई है ।

Spotlight

केरल पीड़ितों के लिए सामान ले जाने का किराया नहीं लेगा रेलवे, डीआरएम ने दी जानकारी

बाढ़ की चपेट में जूझ रहे केरल राज्य की मदद के लिए रेलवे ने बिना किराए के सामान पहुंचाने की घोषणा की है। रेलवे उस सामान का कोई किराया व्यक्ति या संस्था से वसूल नहीं करेगा, जो रेल के माध्यम से बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए केरल भेजा जाएगा।

19 अगस्त 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree