विज्ञापन
विज्ञापन

इंटरव्यूः 14 साल का हरमन कैसे पहुंचा 'इंडियन आइडल' के मंच तक, खुद सुनाई संघर्ष की कहानी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Wed, 23 Oct 2019 12:50 PM IST
हरमन सिंह
हरमन सिंह - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
14 वर्षीय हरमन सिंह अपनी आवाज से इंडियन आइडल में धूम मचा रहा है। हरमन ने अपनी सुरीली आवाज के दम पर शो के टॉप 30 में अपनी जगह बनाई है। संगरूर के गांव चीमा साहिब का रहने वाले हरमन शो में सबसे कम उम्र के कैंडिडेट हैं। इससे पहले हरमन ‘वॉइस ऑफ पंजाब 2018’ के विजेता भी रह चुके हैं।
विज्ञापन
बातचीत के दौरान हरमन ने इंडियन आइडल का एक रोचक किस्सा सुनाते हुए कहा कि उनकी जबर्दस्त परफॉर्मेंस के बाद अनु मलिक ने कहा- 14 साल की उम्र 15 हजार ताने हरमन तुम आए हो गाना गाने। यह तारीफ सुनकर उन्हें काफी अच्छा लगा। उन्होंने बताया, चार साल की उम्र से म्यूजिक सीखना शुरू कर दिया था।

वोकल के साथ वे हारमोनियम भी बजाते हैं। अपनी पहली परफॉर्मेंस हरमन ने चार साल की उम्र में आर्मी के फंक्शन में दी थी। पहली परफॉर्मेंस में उन्होंने ओम शांति ओम का जग सूना सूना लागे... गीत गाया था। हरमन म्यूजिक की शिक्षा अपने ताऊजी से ले रहे हैं। इसके साथ हरमन के पिताजी भी उसकी मदद करते हैं। हरमन संगरूर के ही शहीद उधम सिंह एकेडमी में कक्षा 9 का स्टूडेंट हैं।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

शो के दौरान दोस्त कर देते हैं होमवर्क

विज्ञापन

Recommended

मान्यवर स्टोर में पहुंचे नच बलिए 9 के विनर प्रिंस और युविका, जीता फैंस का दिल
Manyavar

मान्यवर स्टोर में पहुंचे नच बलिए 9 के विनर प्रिंस और युविका, जीता फैंस का दिल

इस काल भैरव जयंती पर कालभैरव मंदिर (दिल्ली) में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात : 19-नवंबर-2019
Astrology Services

इस काल भैरव जयंती पर कालभैरव मंदिर (दिल्ली) में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात : 19-नवंबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Chandigarh

बेमिसालः बच्चों को आत्मरक्षा के गुर सिखाने से साथ निखारती हैं उनकी प्रतिभा अमिता मरवाहा

सामाजिक कार्यकर्ता अमिता मरवाहा को स्लम एरिया के बच्चों में स्किल डेवलप करने का जुनून है।

11 नवंबर 2019

विज्ञापन

देशभर में 550वें प्रकाश पर्व की धूम, कार्तिक पूर्णिमा स्नान के लिए घाटों पर उमड़े लोग

देशभर में आज कार्तिक पूर्णिमा स्नान के लिए नदी के घाटों पर श्रद्धालु उमड़े। हरिद्वार में श्रद्धालुओं ने गंगा में डुबकी लगाई। अयोध्या में भी श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा। 550वें प्रकाश पर्व के मौके पर गुरुद्वारों को भी खूब सजाया गया है।

12 नवंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election