विक्की गौंडर एनकाउंटर के बाद खाकी का खौफ, गैंगस्टर रवि दिओल ने किया सरेंडर

ब्यूरो/अमर उजाला, संगरूर(पंजाब) Updated Wed, 31 Jan 2018 10:01 AM IST
Gangster Ravi Deol Surrender in district court
रवि दिओल। - फोटो : File Photo
सूबे के कुख्यात गैंगस्टर विक्की गौंडर और उसके साथियों के एनकाउंटर के बाद सूबे के दूसरे गैंगस्टरों में भी खाकी का खौफ बढ़ गया है। इसके चलते गैंगस्टर रवि दिओल ने मंगलवार को संगरूर की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। अदालत ने उसे तीन फरवरी तक रिमांड पर भेज दिया है। उस पर पर नशा तस्करी, इरादा कत्ल, मारपीट जैसे 14 मामले दर्ज हैं। इनमें से सात में वह भगोड़ा करार दिया हुआ था।
अदालत से बाहर निकलने के बाद रवि ने स्पष्ट कहा कि उसे डर था कि कहीं विक्की की तरह पुलिस उसके साथ भी कोई अनहोनी न कर दे, इसलिए उसने आत्मसमर्पण करना ठीक समझा। थाना सिटी के प्रभारी विनोद कुमार ने कहा कि रवि दिओल पर कुल 14 मामले दर्ज हैं। इनमें से सात में वह भगोड़ा था। पुलिस ने उसे ए कैटेगरी में शामिल किया हुआ था और उसकी तलाश की जा रही थी।

 गैंगस्टर रवि देओल का पुलिस के साथ कई सालों से लुकाछिपी का खेल चल रहा था। छोटे आपराधिक मामलों में शामिल होने के बाद 2006 से 2008 के बीच रवि ने जिले में कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया। उसके बाद धीरे-धीरे उसका नाम भी प्रदेश के अन्य गैंगस्टरों की तरह सामने आने लगा। 2013 में रवि दिओल उस समय ज्यादा सुर्खियों में आया जब फतेहगढ़ पुलिस ने नशा तस्करी के बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया, जिसमें उसका नाम भी शामिल था, लेकिन वह कभी पुलिस के हाथ नहीं आया। 
 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Meerut

मौलाना तौकीर बोले- बिना इजाजत मुझे बनाया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का सदस्य

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड में अभी मौलाना सलमान नदवी का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा कि फिर से नया विवाद खड़ा हो गया। जानिए पूरा मामला...

20 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: मोबाइल मार्केट में लगी आग तो हुआ ये

चंडीगढ़ में सेक्टर-22 के SCO 1036 में बनी मोबाइल मार्केट में आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। हालांकि आग लगने का कारण साफ नहीं हो पाया है लेकिन हादसे में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है।

20 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen