लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Youth died after falling from fifth floor at Purab Apartments in Mohali

Mohali News: पूरब अपार्टमेंट्स में पांचवीं मंजिल से गिरकर युवक की मौत, कनाडा में रहता है परिवार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मोहाली (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Fri, 23 Sep 2022 06:30 PM IST
सार

पुलिस इलाके में लगे कैमरों की रिकॉर्डिंग भी देख रही है। हालांकि जहां पर यह घटना हुई है, वहां पर करीब ढाई फुट की ग्रिल लगी हुई है। ऐसे में वहां से कोई गिर नहीं सकता है।

सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर।
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मोहाली के सेक्टर-88 स्थित पूरब अपार्टमेंट्स में संदिग्ध परिस्थितियों में पांचवीं मंजिल से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान सिमरनजीत सिंह (24) मूल निवासी बरनाला के रूप में हुई है। जहां से युवक गिरा है, वहां से शराब की बोतल भी मिली है। पुलिस को संदेह है कि वह नशे में था और नशे में कूद गया। हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है।



वहीं कनाडा में रह रहे मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है। पारिवारिक सदस्यों का कहना है कि वह मंगलवार तक पहुंच जाएंगे। इसके बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। सोहाना थाने के प्रभारी वर्मा सिंह ने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।


मामला शुक्रवार सुबह करीब तीन बजे का है। पूरब अपार्टमेंट्स के सिक्योरिटी गार्ड ने पुलिस को इस संबंध में सूचित किया था कि उसने एक युवक के चीखने की आवाज सुनी। जब वह वहां पहुंचा तो एक युवक जमीन पर गिरा था। उसके मुंह, नाक और सिर से खून बह रहा था। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मृतक के परिजन व भाई विदेश में रहते हैं। वह ही केवल यहां पर था। साथ ही कुछ समय से विदेश जाने की योजना बना रहा था। वह पांच बार कनाडा जाने के लिए फाइल लगा चुका था लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिल पा रही थी। इसके चलते वह निराश था। परिजनों ने भी फोन पर पुलिस को बताया कि गत कुछ समय से जब भी वह उन्हें फोन करता था तो ऐसे लगता था कि उसने नशा कर रखा है। उन्होंने उसे समझाया भी था कि वह चिंता न करे क्योंकि समय आने पर उसकी फाइल लग जाएगी और वह आसानी से विदेश पहुंच जाएगा।

दादी बोलीं- नहीं कूद सकता पोता, किसी ने मारा धक्का
मृतक की दादी कुछ समय पहले बीमार थी। ऐसे में वह गांव के बजाय यहीं पर उसके साथ ही रही थी। एक महीना पहले ही वह यहां से वापस अपने गांव बरनाला गई थी। जैसे ही सुबह उन्हें पता चला कि पोते की मौत हो गई है। वह भी वहां से मोहाली पहुंच गई। उनका कहना था कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि उनका पोता कूद सकता है। उन्हें संदेह है कि किसी ने उसे धक्का दिया जिसकी वजह से उसकी जान गई है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00