लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Two died in separate road accidents in Mahendragarh and Narnaul

Mahendragarh News: बाइक की टक्कर से बुजुर्ग की मौत, तेज रफ्तार कर ने ली किशोरी की जान

संवाद न्यूज एजेंसी, महेंद्रगढ़ (हरियाणा) Published by: ajay kumar Updated Wed, 21 Sep 2022 12:48 PM IST
सार

निजामपुर के पास स्थित गांव ढाणा साधा में मंगलवार को एक कार सवार ने किशोरी को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नांगल चौधरी ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

महेंद्रगढ़ व नारनौल में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत की खबर है। अटेली बहरोड सड़क पर गांव बिहाली में बाइक की टक्कर से घायल बुजुर्ग महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। 



गांव बिहाली निवासी अनिल कुमार ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसकी दादी रामगीरी देवी मंगलवार को अपने घर से गांव में किसी कार्य से जा रही थी। जब बस स्टैंड के समीप सड़क के किनारे चल रही थी तो अज्ञात बाइक चालक ने तेज गति से टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। 


उपचार के लिए अटेली सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया। इसके बाद नारनौल सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक महिला के शव का नारनौल सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया और अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

कार सवार ने किशोरी को मारी टक्कर
उधर, निजामपुर के पास स्थित गांव ढाणा साधा में मंगलवार को एक कार सवार ने किशोरी को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नांगल चौधरी ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव ढाणी साधा निवासी एवं मृतका के पिता कंवर सिंह ने बताया कि वह अपनी बेटी खुशबू (13) के साथ खेतों में काम करने गया था। वापस में आते समय ढाणी के पास एक कार ने उसकी बेटी को पीछे से टक्कर मार दी जिससे वह गभीर रूप से घायल हो गई। 

घायल को नांगल चौधरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मंगलवार की शाम को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया और अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज लिया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00