अमेरिका में फिर हमला, सिगरेट के लिए भारतीय का कत्ल

ब्यूरो/अमर उजाला, कपूरथला(पंजाब) Updated Sun, 07 May 2017 09:45 AM IST
 Punjabi Man Murdered In america
अमेरिका में पंजाबी का कत्ल - फोटो : अमर उजाला
अमेरिका में पंजाबी का कत्ल हो गया है। और इस कत्ल की वजह बनी एक सिगरेट, अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य के मडैस्टो शहर में एक शख्स ने स्टोर पर काम करते गांव हबीबवाल जिला कपूरथला के युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी। जैसे ही परिवार को कपूरथला में सूचना मिली तो परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।
मृतक के जीजा कंवलजीत सिंह चीमा ने कहा कि उसका साला जगजीत सिंह पुत्र महिंद्र सिंह डेढ़ साल से अमेरिका में गया हुआ था। वहां पर स्टोर पर काम करते देर रात एक शख्स ने स्टोर में आकर सिगरेट की मांग की।

इस दौरान जगजीत सिंह ने आईडी की मांग की तो वह आईडी सही ना निकली, जिसके बाद शख्स गुस्से में आकर गाली-गलोच करता हुआ वहां से चला गया। घटना के बाद रात 11:50 पर जगजीत सिंह स्टोर का शटर बंद कर रहा था, ऐसे में अज्ञात युवकों ने तेजधार चाकू से हमला कर जगजीत सिंह को गंभीर रुप से घायल कर दिया।

घटना का पता जैसे ही जगजीत सिंह के साथी सिकंदर सिंह को लगा तो उसने शोर मचा दिया। लेकिन तब तक हमलावर वहां से भाग चुके थे। सिकंदर सिंह ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी।  इसके बाद घायल जगजीत सिंह को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर उसने दम तोड़ दिया।

Spotlight

Most Read

Gorakhpur

धुरियापार में चाकू से गोदकर युवक की हत्या

पिता ने कहा, बकरी चोरों ने की हत्या, शव लेकर थाने पहुंचे परिवार के लोग, घटनास्थल पर एसपी दक्षिणी भी पहुंचे, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

25 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: दो गुटों में चली सरेआम गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात

लुधियाना में दो गुटों के बीच सरेआम गोलीबारी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को पंजाब में होने वाले नगर निगम चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

21 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen