लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Priest hanged himself in Abohar of Punjab

Abohar News: पुजारी ने फांसी लगाकर दी जान, इसी मंदिर में लड़की ने भी की थी खुदकुशी

संवाद न्यूज एजेंसी, अबोहर (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Sat, 26 Nov 2022 09:24 PM IST
सार

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि मृतक अपनी बीमारी से परेशान था और संभवत: इसी परेशानी के चलते ही उसने फांसी लगाई है। ज्ञात हो कि कुछ वर्ष पहले इसी मंदिर में एक योगेश नामक पुजारी की बेटी ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

पंजाब के अबोहर में श्रीगंगानगर रोड स्थित गांव गिदडांवाली के नजदीक स्थित बाबोसा मंदिर के पुजारी ने शुक्रवार रात्रि मंदिर के कार्यालय में फंदा लगाकर जान दे दी। उनका शव शनिवार को फंदे पर झूलता मिला। घटना की सूचना मिलते ही थाना खुइयां सरवर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में रखवाया और मामले की जांच शुरू कर दी।



जानकारी के अनुसार मूलरूप से राजस्थान के गांव तारानगर निवासी पुजारी सुनील कुमार करीब छह महीने पहले जून महीने में अपने गांव से आकर गिदडांवाली के नजदीक स्थित प्रसिद्ध बाबोसा मंदिर में रहने लगा। पुजारी के साथ उनकी पत्नी और दो बेटियां भी रहती थीं। शनिवार सुबह पुजारी सुनील कुमार का शव मंदिर के कार्यालय में फंदे से लटका मिला, जिसे देखकर उनकी पत्नी ने शोर मचाया। 


आसपास के लोग व मंदिर कमेटी के सदस्य घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना थाना खुइयां सरवर को दी। मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में रखवाया है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में सामने आया है कि मृतक अपनी बीमारी से परेशान था और संभवत: इसी परेशानी के चलते ही उसने फांसी लगाई है। ज्ञात हो कि कुछ वर्ष पहले इसी मंदिर में एक योगेश नामक पुजारी की बेटी ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

महिला ने फंदा लगाया, मौत
उधर, नई आबादी गली नं. 5 निवासी करीब 30 वर्षीय महिला ने शनिवार शाम अज्ञात कारणों के चलते अपने घर में ही फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना मिलने पर नर सेवा नारायण सेवा समिति के सदस्य मौके पर पहुचे और थाना नं. 2 की पुलिस के सहयोग से शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। 

पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतका दो लड़कियों की मां थी। जानकारी के अनुसार आर्किटेक्ट की दुकान पर कार्य करने वाला राजू अपनी पत्नी राजकुमारी व दो बेटियों के साथ गली नं. 5 में किराये के मकान में रहता था। राजू किसी कार्य से लुधियाना गया था। इसी दौरान राजकुमारी ने अपने ही घर में गार्डर से चुन्नी बांधकर फांसी लगा ली।

मकान की पहली मंजिल पर रहने वाली राजकुमारी को गार्डर से लटका देखकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और संस्था को दी। समिति के सदस्य बिट्टू नरूला, सोनू ग्रोवर व सुभाष मौके पर पहुंचे और पुलिस के सहयोग से शव उतरवाकर मोर्चरी में रखवाया। थाना प्रभारी हरप्रीत सिंह मामले की जांच कर रहे हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00