पलसौरा बेबी मर्डर केस में नया सनसनीखेज खुलासा

ब्यूरो/अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Fri, 24 Jan 2014 01:22 AM IST
Plsura Baby Murder Case: New sensational disclosure
पलसौरा बेबी मर्डर को सुलझाने की पुलिस की पहले की कहानी में एक और मोड़ आया है। पुलिस ने अब दावा किया है कि हत्या में दो युवकों के अलावा अन्य लोग भी शामिल थे।

हत्या की साजिश बच्ची के पड़ोस में रहने वाली महिला ने रची। वीरवार को पुलिस ने उस महिला सुनीता उर्फ बिल्ली तथा उसके एक साथी मंगा को गिरफ्तार कर लिया।

वारदात में शामिल ऑटो चालक को पकड़ने के लिए पुलिस छापे मारी कर रही है। इस मामले में पहले से गिरफ्तार अनिरुद्ध और राजकुमार को वीरवार को अदालत में पेश किया गया और उन्हें 25 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।  

यह है पुलिस की कहानी और खलनायक
सुनीता उर्फ बिल्ली : पुलिस के अनुसार यह महिला बच्ची के पड़ोस में ही रहती थी। बच्ची के परिजनों से उसका झगड़ा भी हुआ था।

यह वही महिला है, जिसे बच्ची का शव मिलने के बाद पुलिस ने इस जानकारी के बाद पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था कि उसने पड़ोस में कहा था कि अगर बच्ची का परिवार एक लाख रुपये दे तो किडनेपर बच्ची को छोड़ देंगे।

मगर पुलिस तब चार दिन की पूछताछ में भी उससे कुछ उगलवा नहीं सकी थी। पुलिस के अनुसार इसी महिला ने मामले में पहले से गिरफ्तार अनिरुद्ध और राजकुमार हत्या के लिए 50 हजार रुपये का लालच दिया था। बिल्ली को पुलिस ने वीरवार को फिर गिरफ्तार कर लिया।

भगत सिंह उर्फ मंगा : यह भी पड़ोस में रहता है। पुलिस के अनुसार मंगा ने बच्ची के अपहरण और हत्या में मुख्य भूमिका निभाई और दुराचार भी किया। इसे पुलिस ने वीरवार को गिरफ्तार किया है।
 
मुंशी उर्फ गोरा : यह ऑटो चालक। लड़की के अपहरण इसी के ऑटो में किया गया। पुलिस के अनुसार हत्या ऑटो में ही की गई। बच्ची को नशा देकर दो दिन तक ऑटो में ही घुमाते रहे। पुलिस मुंशी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है। उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

अनिरुद्ध और राजकुमार : पुलिस इन दोनों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। ये दोनों रिमांड पर हैं।

एसआईटी प्रभारी और डीएसपी क्राइम सतबीर सिंह के अनुसार मामले में नया मोड़ आया है। एक महिला सहित दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक ऑटो चालक की तलाश पुलिस कर रही है। हत्या और अपहरण के कारण का पता लगाया जा रहा है।

Spotlight

Most Read

Rewari

दो आरोपी गिरफ्तार

दो आरोपी गिरफ्तार

22 जनवरी 2018

Related Videos

राजधानी में बेखौफ बदमाश, दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला का कत्ल

यूपी में बदमाशों का कहर जारी है। ग्रामीण क्षेत्रों को तो छोड़ ही दीजिए, राजधानी में भी लोग सुरक्षित नहीं हैं। शनिवार दोपहर बदमाशों ने लखनऊ में हार्डवेयर कारोबारी की पत्नी की दिनदहाड़े घर में घुस कर हत्या कर दी।

21 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper