स्कूल की लाइब्रेरी में छात्रा से महीनों तक रेप, प्रेग्नेंट होने पर प्रिसिंपल ने की ये हरकत

ब्यूरो/अमर उजाला, हलवारा (लुधियाना) Updated Fri, 09 Feb 2018 09:35 AM IST
minor student raped by teacher in school, crime news
रेप - फोटो : सांकेतिक चित्र
मामला पंजाब के लुधियाना की है। जहां हलवारा के गांव नत्थोवाल के सरकारी स्कूल में कार्यरत एक टीचर स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ उसे बहला फुसलाकर स्कूल की लाइब्रेरी में दुराचार किया। वह उसके साथ कई महीनों तक दुराचार करता रहा।
जब छात्रा गर्भवती हो गई तो उसने इसके बारे में स्कूल के प्रिंसिपल से बात की। प्रिंसिपल और अध्यापक ने मिलकर पूरा प्लान बनाया और प्लानिंग के तहत एक अस्पताल में उसका गर्भपात करवा दिया। 

सारा मामला करीब एक साल बाद उस समय खुला जब दोनों के बीच हुई बातचीत की साढ़े तीन मिनट की ऑडियो लीक हो गई और वह ऑडियो एक रिटायर्ड अध्यापक के पास चली गई। अध्यापक ने तुरंत इसकी शिकायत डीजीपी पंजाब, एसएसपी लुधियाना देहात और शिक्षा विभाग के अधिकारियों से की। अधिकारियों ने जब इस बात की जांच की तो मामला सच साबित हुआ।
आगे पढ़ें

गर्भपात करवाकर परिजनों को किया सूचित

Spotlight

Most Read

Gorakhpur

धुरियापार में चाकू से गोदकर युवक की हत्या

पिता ने कहा, बकरी चोरों ने की हत्या, शव लेकर थाने पहुंचे परिवार के लोग, घटनास्थल पर एसपी दक्षिणी भी पहुंचे, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

25 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: दो गुटों में चली सरेआम गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात

लुधियाना में दो गुटों के बीच सरेआम गोलीबारी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को पंजाब में होने वाले नगर निगम चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

21 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen