लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Massive fire breaks out in furniture house in Amritsar of Punjab

Amritsar : फर्नीचर हाउस में लगी भीषण आग, दो मंजिला इमारत की छत गिरी, एक ASI समेत 10 झुलसे

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़ Published by: ajay kumar Updated Fri, 09 Dec 2022 12:12 AM IST
सार

दुकान मालिक जगदीप सिंह और उनका एक नौकर बुरी तरह झुलस गया। इस हादसे में एएसआई दलजीत सिंह और दिलमोहन सिंह भी झुलस गए हैं। एक व्यक्ति के लापता होने की बात भी कही जा रही है। सभी को नजदीक के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

फर्नीचर हाउस में लगी भीषण आग।
फर्नीचर हाउस में लगी भीषण आग। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन

विस्तार

पंजाब के अमृतसर में गुरुवार की रात बड़ा हादसा हुआ है। यहां छेहरटा में जेएस फर्नीचर हाउस में अचानक आग लग गई। फर्नीचर हाउस में अचानक भड़की आग पर जब लोगों ने काबू पाने का प्रयास किया तो दुकान के अंदर जोरदार धमाका हो गया और चारों तरफ तेजी से आग फैल गई। धमाके के साथ ही दो मंजिला फर्नीचर हाउस की छत धराशायी हो गई। फर्नीचर हाउस आम आदमी पार्टी के विधायक जसबीर सिंह के दफ्तर के बिल्कुल समीप है। इस हादसे में एक एएसआई समेत 10 लोगों के झुलसने की सूचना है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची आधा दर्जन गाड़ियां दमकल की गाड़ियां देर रात तक आग बुझाने में जुटी रहीं। 



प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक छेहरटा के जेएस फर्नीचर हाउस के मालिक जगदीप सिंह गुरुवार रात जल्दी दुकान बंद करके घर चले गए थे। लोगों ने देर शाम करीब सात बजे दुकान के अंदर से धुआं निकलता देखा तो मालिक को जानकारी दी। जगदीप सिंह कर्मचारियों के साथ दुकान पर पहुंचे तो पाया कि आग चारों तरफ फैल चुकी है। उन्होंने दुकान के तीन शटरों में से एक शटर खोला तो आग की लपट दुकान से बाहर तक आ गई। 




कर्मचारियों ने दुकान का दूसरा शटर खोला तो अंदर एक जोरदार धमाका हो गया और दुकान की कांच की खिड़कियां और दरवाजे टूट गए। इस धमाके में फर्नीचर हाउस की दो मंजिला इमारत की छत्त भी गिर गई। आग इतनी भयानक थी कि दुकान के बाहर करीब 15 फुट दूर खड़े दो लोग भी चपेट में आ गए। 

दुकान मालिक जगदीप सिंह और उनका एक नौकर बुरी तरह झुलस गया। इस हादसे में एएसआई दलजीत सिंह और दिलमोहन सिंह भी झुलस गए हैं। एक व्यक्ति के लापता होने की बात भी कही जा रही है। सभी को नजदीक के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। फायर फाइटर्स आग पर काबू पाने का प्रयास करते रहे लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। 

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00