विज्ञापन
विज्ञापन

पहले रेप किया, फिर पुलिस से बचने को शादी का ड्रामा और अब...लव सेक्स और धोखे की कहानी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, यमुनानगर(हरियाणा) Updated Wed, 12 Sep 2018 10:52 AM IST
rape with girl
rape with girl - फोटो : फाइल फोटो
ख़बर सुनें
एक 19 वर्षीय युवती लव, सेक्स और धोखे का ऐसा शिकार हुई कि उसकी जिंदगी तबाह हो गई। मामला कॉलेज आते-जाते समय शुरू हुआ और एफआईआर पर खत्म। एक युवक ने उसका पीछा किया और दोस्ती नहीं करने पर जान देने की बात कही। युवक ने अपने प्रेम जाल में ऐसे फंसा लिया कि उसे अपने घर ले गया। शादी करने का झांसा देकर अकेले में ले गया और दुष्कर्म किया। बाद में शादी से मना कर दिया तो युवती ने पुलिस में कंप्लेंट कर दी। दुष्कर्म का केस दर्ज न हो इसलिए युवक ने युवती से मंदिर में शादी कर ली।
विज्ञापन
आरोप है कि शादी करने के बाद युवक व उसके परिजनों की युवती पर यातनाएं करनी शुरू कर दी। युवक ने उससे अप्राकृतिक संबंध बनाए। विरोध करने पर उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। परेशान विवाहिता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में उसके आरोपी पति के खिलाफ अप्राकृतिक संबंध बनाने व ससुराल पक्ष के आठ अन्य लोगों पर दहेज उत्पीड़न के आरोप में केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।              
           
शादी का झांसा देकर घर बुलाया और रेप किया
पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शादी से पहले वह रादौर के एक कालेज में पढ़ती थी। जहां साल 2016 में बरेहड़ी निवासी युवक ने उसका पीछा करना शुरु कर दिया। आरोपी बार बार उसे फ्रेंडशिप करने का ऑफर करने लगा। लेकिन उसने मना कर दिया। आरोपी के बार बार कहने पर वह उसकी बातों में आ गई और उसके बाद युवक ने उसे अपनी बहन से मिलवाया। अगस्त 2016 को उसकी बहन ने उसे घर बुलाया। उनकी बातों में आकर वह उनके घर पहुंच गई। जहां आरोपी की बहन ने उनकी शादी कराने का आश्वासन दिया।

आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने उसे एक कमरे में ले जाकर वहां उससे दुष्कर्म किया। उसने विरोध तो आरोपी की बहन ने उनकी जल्द शादी कराने की बात कहकर चुप कराया। इसके बाद आरोपी ने उसे मोबाइल दिया और उससे फोन पर बात करने लगा। आरोप है कि इसके बाद युवक ने उससे कई बार दुष्कर्म किया। आरोपी ने शादी का झूठा आश्वासन देकर आरोपी उससे एक साल तक दुष्कर्म करता रहा। अंतिम बार 18 जून 2017 को उससे यौन शोषण किया। लेकिन उससे शादी नहीं की। दोबारा बात करने पर जान से मारने की धमकी दी।              
    
एसपी को शिकायत देने के बाद की थी मंदिर में शादी
संबंध बनाने के बाद भी शादी न करने पर उसने 27 जुलाई 2017 को एसपी को शिकायत दी। एसपी ने उसकी शिकायत जांच के लिए महिला थाना में भेज दी। उसके बाद महिला थाना पुलिस ने आरोपी व उसके घरवालों को बुलाया। तब आरोपी के घरवालों से अपनी गलती की माफी मांगी और पुलिस वालों से दरखास्त पर कोई कार्रवाई ना करने को कहा। इसके बाद 10 अगस्त 2017 को दोनों पक्षों के लोगों व रिश्तेदारों के सामने दुर्गा मंदिर में उनकी शादी कराई गई।        
        
कार भी मांगी
उसने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद ही उसके ससुराल वालों का उसके प्रति व्यवहार बदल गया और वे कार मांगने लगे। वे ताने मारते हुए कहते थे कि हमने तो तुम्हारी शादी दुष्कर्म का केस दर्ज ना होने पर की थी। आरोपी उसे धमकाते थे कि हम तुझे कभी माफ नहीं करेंगे और ना तुझे बहू के रुप में स्वीकार करेंगे।        
       
अप्राकृतिक संबंध बनाकर बोला, दुष्कर्म केस दर्ज न हो, इसलिए की थी शादी     
पीड़िता ने बताया कि बीती 14 जनवरी की रात उसका पति शराब पीकर घर पर आया और रात को उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। जब उसने उसे ऐसा करने से मना किया तो वह कहने लगा कि मैं तुझसे शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन दुष्कर्म का केस दर्ज ना हो इसलिए उसने व उसके घरवालों ने महिला थाना में माफी मांगने का ड्रामा किया था। तुझसे शादी सिर्फ किसी भी प्रकार की कानूनी कार्रवाई व पुलिस से बचने के लिए की थी।        

जांच अधिकारी एएसआई रामकुमार का कहना है कि मामले में विवाहिता की शिकायत पर उसके पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने, सास, ससुर, ननद, तायसरा व चार अन्य ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आगामी कार्रवाई करेंगे।
विज्ञापन

Recommended

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Chandigarh

पंजाब उपचुनावः रोड शो के दौरान झंडी में फंसी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पगड़ी

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पगड़ी रोड शो के दौरान झंडी में फंसकर उलझ गई, जिसे साथ खड़े नेताओं ने तुरंत संभाल भी लिया।

15 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

अयोध्या मामले पर सीजेआई रंजन गोगोई ने दोहराई अपनी बात, कहा- कल सुनवाई का आखिरी दिन

सुप्रीम कोर्ट में इस समय अयोध्या मामले की सुनवाई हो रही है। मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई के नेतृत्व वाली संवैधानिक पीठ इसकी सुनवाई कर रही है। सीजेआई ने कहा, 'आज सुनवाई का 39वां दिन है। कल मामले की सुनवाई का 40वां और आखिरी दिन है।'

15 अक्टूबर 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree