विज्ञापन
विज्ञापन

सिरसा में पंजाब पुलिस और ग्रामीणों के बीच खूनी संघर्ष, एक की मौत, सात पुलिसवाले गंभीर घायल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, डबवाली, ओढां (हरियाणा) Updated Thu, 10 Oct 2019 01:19 AM IST
पुलिस और ग्रामीणों के बीच संघर्ष
पुलिस और ग्रामीणों के बीच संघर्ष - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
सिरसा के गांव देसूजोधा में बुधवार अल सुबह पंजाब पुलिस व ग्रामीणों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ। इस दौरान पुलिस फायरिंग में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पत्थरबाजी और मारपीट में सभी सात पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इनमें से एक मुलाजिम को गोली लगी है। सूचना पाकर एसपी बठिंडा जीएस संगा व डबवाली डीएसपी कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे। 
विज्ञापन
वहीं सिरसा से डीएसपी हेडक्वार्टर राकेश चेची ने भी स्थिति का जायजा लिया। डबवाली सिटी पुलिस ने पंजाब के एसआई हरजीवन सिंह के बयान पर मृतक जग्गा सिंह, कुलविंदर सिंह, पिंदा सिंह, गगनदीप सिंह व तेज सिंह सहित 40 से 50 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। घटना के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। 

जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह साढ़े छह बजे के करीब सीआईए पुलिस के एएसआई हरजीवन सिंह, जसकरण सिंह, सुखदेव सिंह, गुरतेज सिंह, हेड कांस्टेबल जगमीत सिंह, कांस्टेबल कमलजीत सिंह व महिला कांस्टेबल मनप्रीत की टीम ने एक आरोपी गगनजीत को साथ लेकर देसूजोधा में कुलविंदर सिंह उर्फ किंदी के यहां दबिश दी। 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

Recommended

आखिर भारतीयों को क्यो पसंद है रमी खेलना?
Junglee Rummy

आखिर भारतीयों को क्यो पसंद है रमी खेलना?

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा और घर बैठें पाएं प्रसाद : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा और घर बैठें पाएं प्रसाद : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Chandigarh

इंटरव्यूः 14 साल का हरमन कैसे पहुंचा 'इंडियन आइडल' के मंच तक, खुद सुनाई संघर्ष की कहानी

14 वर्षीय हरमन सिंह अपनी आवाज से इंडियन आइडल में धूम मचा रहा है। हरमन ने अपनी सुरीली आवाज के दम पर शो के टॉप 30 में अपनी जगह बनाई है।

23 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

Chandrayaan 2: खुल गया चांद पर दाग का राज, इसरो ने किया खुलासा

चांद पर दाग क्यों है ये राज चंद्रयान 2 ने खोल दिया है। चंद्रयान 2 के ऑर्बिटर ने जो तस्वीरें भेजी हैं उन तस्वीरों में चांद पर गड्ढे साफ दिखाई दे रहे हैं। इन्हीं की वजह से चांद पर दाग दिखाई देता है।

23 अक्टूबर 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree