खेत में सो रहे किसान का गला घोंटा, घसीटा और चादर का फंदा बनाकर पेड़ से लटकाया

ब्यूरो/अमर उजाला, रेवाड़ी(हरियाणा) Updated Thu, 18 Jan 2018 09:36 AM IST
brutally murder of a farmer in rewari, haryana crime news
Rewari Murder - फोटो : अमर उजाला
रेवाड़ी के ठोठवाल गांव में खेत में सो रहे एक किसान की मंगलवार रात गला घोटकर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने हत्या के बाद शव को पेड़ से लटका दिया। बुधवार सुबह घटना का पता लगने पर गांव में हड़कंप मच गया। मृतक के परिजनों की शिकायत पर रामपुरा पुलिस थाने ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
जानकारी के अनुसार ठोठवाल गांव निवासी हरि सिंह का पुत्र नरेश कुमार ( 44) मंगलवार शाम सात बजे खाना खाने के बाद पशुओं की रखवाली के लिए समीप स्थित खेतों में सोने के लिए चला गया। वहां किसी ने उसकी हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए चादर का फंदा बनाकर उसको पेड़ से लटका दिया। सुबह नरेश का बेटा अंशिल खेत पर पहुंचा तो पिता को पेड़ से लटका पाया। उसने घर आकर गांव वालों को सूचना दी।

सूचना से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीण खेत पर एकत्रित हो गए। थोड़े ही समय में रामपुरा थाना पुलिस भी मौके पहुंची। शव को पेड़ से नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया। वहां शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। नरेश के एक बेटा और एक बेटी हैं। बेटा आईटीआई का छात्र है जबकि बेटी नौवीं कक्षा में पढ़ती है। 
आगे पढ़ें

हत्या के बाद घसीटा शव

Spotlight

Most Read

Meerut

बाइक सवार बदमाशों ने टैंकर चालक को मारी गोली

बाइक सवार बदमाशों ने टैंकर चालक को मारी गोली

23 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: दो गुटों में चली सरेआम गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात

लुधियाना में दो गुटों के बीच सरेआम गोलीबारी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को पंजाब में होने वाले नगर निगम चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

21 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen