लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Mohali: एक व्यक्ति ने दांत से काट दी दूसरे की जीभ, डॉक्टर भी नहीं जोड़ सके, इस वारदात से सब हैरान

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, डेराबस्सी (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Wed, 07 Dec 2022 02:04 AM IST
अस्पताल में भर्ती युवक।
1 of 5
विज्ञापन
पंजाब के मोहाली जिले के डेराबस्सी में एक इंसान ने दांतों से दूसरे व्यक्ति की जीभ काट डाली। इस संबंध में डेराबस्सी पुलिस ने आरोपी विपुल गर्ग, ऋषव गर्ग निवासी डेराबस्सी और उसके अज्ञात साथी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 325, 341, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
पीड़ित व्यक्ति।
2 of 5
घायल डेराबस्सी निवासी हरप्रीत सिंह के पिता देशराज ने पुलिस को शिकायत दी कि उनका बेटा अपने दोस्त जंग बहादुर की बहन की शादी में गया था। रात को उसका दोस्त मोहम्मद आसिफ उसे घर छोड़ने आ रहा था। रास्ते में जब वे गुरु हरिकृष्ण स्कूल के पास स्थित पार्क के पास पहुंचे तो उसने बाथरूम जाने की बात कही। जब वह अपनी मोटरसाइकिल से उतरकर बाथरूम कर रहा था तो वहां पर कार बैक करते वक्त विपुल गर्ग ने पीछे खड़ी दूसरी कार को टक्कर मार दी। 
विज्ञापन
मामले की जानकारी देता पीड़ित का दोस्त।
3 of 5
इस पर हरप्रीत ने विपुल से कहा कि तुम यहां से चले जाओ, किसी ने कार को टक्कर मारते नहीं देखा है। इतने में विपुल गर्ग और उसके अज्ञात दोस्त ने उसके बेटे को पीटना शुरू कर दिया। विपुल ने फोन करके अपने भाई ऋषव गर्ग को भी मौके पर बुला लिया। जब हरप्रीत इनसे किसी तरह खुद को छुड़वाकर दूर भागने लगा तो उन्होंने उसे बुरी तरह पीटा। वहीं इस दौरान विपुल ने उनके लड़के की जीभ दांतों से काट दी। यह देखकर मोहम्मद आसिफ ने उसे आरोपियों से छुड़वाने की कोशिश की तो उसे भी पीटा।
जीभ
4 of 5
घटना के बाद मोहम्मद आसिफ उनके बेटे हरप्रीत को डेराबस्सी अस्पताल ले गया और हमें भी सूचित किया। हम मौके पर पहुंचे तो डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जीएमसीएच-32 रेफर कर दिया। बेटे की वहां के डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखकर पीजीआई रेफर कर दिया लेकिन वहां डॉक्टरों ने तीन दिन बाद इलाज करने की बात कही।
विज्ञापन
विज्ञापन
जीभ
5 of 5
रात भर बेटे की जीभ बर्फ भरे डिब्बे में डालकर वह एक से दूसरे अस्पताल में घूमते रहे। इसके बाद वह पंचकूला के सेक्टर-21 स्थित एक निजी अस्पताल में बेटे को लेकर पहुंचे। वहां के डॉक्टरों ने उसे भर्ती करके इलाज शुरू किया। उन्होंने उसका ऑपरेशन शुरू कर दिया लेकिन वह उसकी जीभ जोड़ नहीं पाए।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00