लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   25 year old youth died due drug overdose in Bathinda of Punjab

Bathinda News: अब गांव पिथो में 25 वर्षीय युवक की नशे से मौत, जिले में 10 दिन में पांच की गई जान

संवाद न्यूज एजेंसी, बठिंडा (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Mon, 08 Aug 2022 08:52 PM IST
सार

थाना सदर रामपुरा पुलिस ने मृतक युवक की मां की शिकायत पर आरोपी युवक अमनदीप सिंह, जसप्रीत सिंह व छिंदा सिंह के खिलाफ मामला दर्जकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल तीन युवक अभी फरार है।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बठिंडा में नशे का कहर एक बार फिर से बढ़ने लगा है। पिछले 10 दिन में नशे के कारण पांच नौजवानों की मौत हो चुकी है। इसमें बीती छह अगस्त को भी रामपुरा के गांव पिथो में नशे से 25 वर्षीय युवक की मौत हुई है। इस मामले में थाना रामपुरा पुलिस ने दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों पर ज्यादा मात्रा में नशा देने के आरोप में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल मामले में नामजद किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। 



पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। पिछले कुछ दिन से जिस प्रकार जिले में 25 से 30 उम्र के युवकों की नशे से मौत हो रही है, उसे देखकर लगा रहा है कि जिले में नशा खुलेआम बिक रहा है और सरकार व पुलिस प्रशासन नशे की चेन की सप्लाई तोड़ने में नाकाम साबित हो रहा है। ऐसे में पुलिस प्रशासन को नशा खासकर चिट्टे की तस्करी रोकने के लिए सख्ती करना जरूरी है, ताकि भविष्य में चिट्टे की वजह से किसी नौजवान की जान न जा सके।


थाना सदर रामपुरा पुलिस को शिकायत देकर रानी कौर निवासी गांव पिथो ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है, जबकि उसका 25 वर्षीय बेटा मनप्रीत सिंह कोई काम नहीं करता है। बीती छह अगस्त को उसके गांव पिथो के रहने वाले आरोपी अमनदीप सिंह, उसका भाई जसप्रीत सिंह और छिंदा सिंह उसके बेटे मनप्रीत सिंह को अपने साथ घर से बाहर ले गए और उसे नशा करवाकर बेसुध हालत में घर पर छोड़कर चले गए। 

कुछ समय बाद उसके बेटे मनप्रीत सिंह की हालत गंभीर हो गई और उन्होंने तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों की जांच में पता चला कि उसके बेटे को ज्यादा मात्रा में नशा दिया गया था। इससे ही उसकी मौत हुई है। थाना सदर रामपुरा पुलिस ने मृतक युवक की मां की शिकायत पर आरोपी युवक अमनदीप सिंह, जसप्रीत सिंह व छिंदा सिंह के खिलाफ मामला दर्जकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल तीन युवक अभी फरार है।

होटल के शौचालय में मृतक मिले युवक की नशा का इंजेक्शन लगाने से हुई मौत
बीते रविवार को अमरीक सिंह रोड पर स्थित होटल एमसन प्राइड के एक कमरे के शौचालय में मृतक मिले 25 वर्षीय युवक अर्शदीप सिंह निवासी गांव सुरघुरि जिला फरीदकोट की मौत के मामले में थाना कोतवाली पुलिस ने मृतक युवक के पिता कौर सिंह की शिकायत पर अज्ञात पर नशे का इंजेक्शन लगाने का मामला दर्ज किया है। फिलहाल मामले में किसी भी आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है लेकिन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00