लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   18 year old youth murdered in Ludhiana

Ludhiana: उधार पैसे वापस मांगे तो दोस्त की पीठ में घोंपा छुरा, बचाने पहुंचे भाई पर भी कातिलाना हमला

संवाद न्यूज एजेंसी, लुधियाना (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Tue, 06 Dec 2022 05:52 PM IST
सार

सब इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह ने बताया कि आरोपियों का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। आरोपियों की तलाश में छापामारी की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी।  

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

उधार पैसे वापस मांगने पर एक युवक ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर एक दोस्त की पीठ पर खंजर घोंपकर निर्मम हत्या कर दी। जब पीड़ित का भाई बीच बचाव करने आया तो आरोपी उस पर भी कातिलाना हमला कर फरार हो गए। इलाके के लोगों ने इकट्ठा होकर घायल विक्की रावत (18) को निजी अस्पताल पहुंचाया। 



जहां उसकी हालत को देख डीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया और वहां उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पीएयू की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने इस मामले में विक्की के भाई घायल विजय की शिकायत पर ठेकेदार बलविंदर सिंह बल्लू, मनी संधू, कृष्णा और विकास के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों का पता लगाने के लिए छापामारी करने में जुट गई है। 


जानकारी के अनुसार विक्की रावत डेयरी कांप्लेक्स की चांद कालोनी में रहता है। विक्की ठेके पर वेटर का काम करता है। विक्की के ठेकेदार बल्लू ने उससे 5500 रुपये उधार लिए थे और पैसे वापस करने की तारीख भी निकल चुकी थी। विक्की लगातार बल्लू से पैसे मांग रहा था। इसे लेकर बल्लू काफी गुस्से में था। बल्लू ने सोमवार की रात को विक्की को फोन कर कहा कि वह उसकी कालोनी में ही है और वह आकर पैसे ले जाए। इसी दौरान विक्की वहां चला गया। वहां आरोपियों के साथ विक्की की कहासुनी हो गई।

कुछ देर बाद मनी संधू के साथ एक बार फिर विक्की की बहस हो गई और मनी ने साथियों के साथ मिल वहां से जाने लगे विक्की की पीठ पर खंजर घोंप दिया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया और चिल्लाने लगा। 

विक्की के चीखने की आवाज सुन कर उसका भाई विजय वहां पहुंचा तो आरोपियों ने उस पर भी तेजधार हथियार से हमला कर घायल कर दिया और वहां से फरार हो गए। थाना पीएयू के सब इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह ने बताया कि आरोपियों का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। आरोपियों की तलाश में छापामारी की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी।  

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00