13 साल की मुंहबोली बेटी से रेप, बच्ची बोली- 4 महीने से हो रहा था शीरीरिक छेड़छाड़

ब्यूरो/अमर उजाला, मनीमाजरा Updated Wed, 14 Feb 2018 12:55 AM IST
13 yr old girl raped by her father, chandigarh crime news
Rape - फोटो : Demo Photo
अपनी बेटी की तरह पालन-पोषण कर रहे एक व्यक्ति ने बच्ची के साथ दुराचार कर रिश्ते को शर्मशार कर दिया है। आरोपी गोविंदपुरा निवासी नईम (45) दर्शनी बाग स्थित एक फर्नीचर के कारखाने में सोफे बनाता है।
स्थानीय पुलिस ने 13 वर्षीय बच्ची का मेडिकल करवा कर खुद को बच्ची का पिता बता रहे आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी रिश्ते में बच्ची का सगा पिता नहीं, लेकिन कारखाने में वह लोगों से बच्ची को अपनी बेटी और उसकी मां को पत्नी बताता था।

मां ने बच्ची के शारीरिक बदलाव को देखकर जब पूछताछ की तो पता चला कि नईम ने उसके साथ गलत हरकत की है। इसके बाद मां ने चाइल्ड हेल्पलाइन पर कॉल कर शिकायत दी। चाइल्ड हेल्पलाइन के सदस्य पीड़ित बच्ची व उसकी मां को लेकर मनीमाजरा पुलिस थाने पहुंचे।

पुलिस ने बच्ची के बयान दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दर्शनी बाग स्थित कारखाने में नईम को बच्ची खाना देने जाती थी। यहीं पर आरोपी ने बच्ची के साथ दुराचार किया। सातवीं में पढ़ने वाली बच्ची ने बताया कि नईम पिछले चार महीने से उसके साथ शीरीरिक छेड़छाड़ कर रहा था। इस बीच उसने कई बार दुराचार भी किया। 

मनीमाजरा थाना प्रभारी कर्मचंद ने बताया कि मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद आरोपी नईम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं, डीएसपी ईस्ट सतीश कुमार ने बताया कि बच्ची ने अपने बयान में आरोपी को अपना अंकल बताया है। बच्ची के बयान के बाद नईम के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
 

Spotlight

Most Read

Dehradun

देहरादून के नामी पेट्रोलपंप मालिक ने बेटे संग नौकरानी से किया रेप, कोर्ट में किया सरेंडर

देहरादून के एक नामी पेट्रोलपंप मालिक ने अपने बेटे के साथ नौकरानी को हवस का शिकार बना लिया।

23 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: दो गुटों में चली सरेआम गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात

लुधियाना में दो गुटों के बीच सरेआम गोलीबारी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को पंजाब में होने वाले नगर निगम चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

21 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen