लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Business ›   Cryptocurrency ›   Cryptocurrency: Leading Fashion Brand Gucci Announces Will Accept Payment In The Form Of Crypto

Cryptocurrency: प्रमुख फैशन ब्रांड Gucci ने किया एलान, क्रिप्टो के रूप में स्वीकार करेगा भुगतान

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विवेक दास Updated Wed, 10 Aug 2022 02:02 PM IST
सार

Cryptocurrency: कंपनी ने इस फैसले की घोषणा पिछले हफ्ते की। Gucci के पांच महीने पुरानी क्रिप्टोकरेंसी ApeCoin से भुगतान स्वीकार करने के फैसले से इस एनएफटी को किप्टो मार्केट में एक्सपोजर मिलने की उम्मीद बढ़ी है।

gucci
gucci - फोटो : Social Media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हाई इंड इटालियन फैशन ब्रांड Gucci दुनिया की पहली मेजर फैशन ब्रांड बन गई है जिसने अब क्रिप्टोकरेंसी के रूप में भी भुगतान स्वीकार करना शुरू कर दिया है। मीडिया रिपार्ट्स के अनुसार फैशन ब्रांड Gucci ने बोर्ड एप याट क्लब से संबंध एनएफटी ApeCoin (APE) से भुगतान स्वीकारना शुरू कर दिया है। 

बताया जा रहा है कि कंपनी ने इस फैसले की घोषणा पिछले हफ्ते की। Gucci के पांच महीने पुरानी क्रिप्टोकरेंसी ApeCoin से भुगतान स्वीकार करने के फैसले से इस एनएफटी को किप्टो मार्केट में एक्सपोजर मिलने की उम्मीद बढ़ी है।

बता दें कि दुनिया की प्रमुख फैशन ब्रांड Gucci ने क्रिप्टोकरेंसी के रूप में भुगतान स्वीकार करने का फैसला ऐसे समय पर लिया है जब क्रिप्टोकरेंसी का बाजार मंदी के दौरान से गुजर रहा है। सभी बड़ी क्रिप्टोकरेंसी जैसे बिटकॉइन, इथेरियम और डॉजकॉइन में पिछले कुछ महीनों में बड़ी गिरावट देखी गई है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें Business News और Budget 2022 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित Breaking News
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00