लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Business ›   Business Diary ›   Twitter-Musk Deal Elon Musk challenges the CEO of Twitter

Twitter-Musk Deal: एलन मस्क ने दी ट्विटर के सीईओ को चुनौती, पराग अग्रवाल कर दें ये काम तो हो जाएगी डील

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विवेक दास Updated Mon, 08 Aug 2022 01:04 PM IST
सार

Twitter-Musk Deal: मस्क ने ट्विटर पर खुलेआम ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को चुनौती देते हुए कहा है कि वह अपने सिर्फ 100 अकाउंट की सैंपलिंग करते हुए यह जांचने का तरीका बता दें कि यह फर्जी है या नहीं ऐसा करने पर वह ट्विटर को खरीद लेंगे।

एलन मस्क और पराग अग्रवाल
एलन मस्क और पराग अग्रवाल - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) और मोइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) के जारी विवाद के बीच मस्क ने ट्विटर सीईओ (Twitter CEO) को नई पेशकश की है। एलन मस्क ने एक बार फिर ट्विटर खरीदने की इच्छा जताई है पर इसके लिए उन्होंने एक शर्त रख दी है। मस्क ने ट्विटर पर ही खुलेआम ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल (Parag Agarwal) को चुनौती देते हुए कहा है कि वह अपने सिर्फ 100 अकाउंट की सैंपलिंग करते हुए यह जांचने का तरीका बता दें कि यह फर्जी है या नहीं ऐसा करने पर वह ट्विटर को खरीद लेंगे। 

एलन मस्क ने माइक्रोब्लागिंग साइट ट्विटर पर एंड्रिया स्ट्रोप्पा (Andra Stroppa) नामक एक डेटा एनालिस्ट का जवाब देते हुए ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को यह चुनौती दी है। एलन मस्क ने ट्वीट किया है कि अगर 100 अकाउंट की सैंपलिंग और ये अकाउंट फर्जी हैं या नहीं, ये जांचने का तरीका बता दें वे ट्विटर को दोबारा खरीदना चाहेंगे। 

मस्क ने इस दौरान यह भी कहा कि अगर ट्विटर की ओर से अमेरिकी नियामक (American Regulator) को उपलब्ध कराई गई जानकारी गलत पायी गई तो ट्विटर डील कतई नहीं होगी। उससे पहले एंड्रिया स्ट्रोप्पा ने अपने एक ट्वीट में बताया था कि जब मस्क ने ट्विटर से फर्जी खातों से जुड़ी जानकारी मांगी तो ट्विटर की ओर से साफ-साफ कोई जवाब नहीं दिया गया। एंड्रिया स्ट्रोप्पा के ट्वीट के जवाब में ही मस्क ने पराग अग्रवाल को चुनौती देने वाला ट्वीट किया है। 

मस्क ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि पराग अग्रवाल यह साबित कर दें कि ट्विटर में पांच फीसदी से कम फर्जी या स्पैम डेली यूजर्स हैं। अगर वे ऐसा कर देते हैं तो वे ट्विटर के साथ डील को फाइनल कर देंगे। 

दुनिया के सबसे बड़े कारोबारी और टेस्ला कंपनी के सीईओ एलन मस्क (CEO Elon Musk) ने बीते दिनों 44 अरब डॉलर की ट्विटर डील को यह कहते हुए रद्द कर दिया था कि जब तक ट्विटर उन्हें फर्जी खातों की सही-सही जानकारी नहीं देगा वे इस डील को पूरा नहीं करेंगे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और Budget 2022 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00